Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा में बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे थे JJP के विधायक, महिला ने मार दिया थप्पड़

Haryana Floods: हरियाणा में आई भारी बाढ़ के बीच जनता के बीच गए एक विधायक को लोगों के गुस्से का सामना होना पड़ा क्योंकि उन्हें एक महिला ने थप्पड़ मार दिया.

हरियाणा में बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे थे JJP के विधायक, महिला ने मार दिया थप्पड़

MLA Ishwar Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारी बारिश के चलते हरियाणा के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. लोग परेशान हैं कि आखिर वे जाएं तो कहां जाएं. ऐसे ही बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे एक विधायक को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के विधायक ईश्वर सिंह गुहला को एक महिला ने सरेआम थप्पड़ मार दिया. बाढ़ से परेशान महिला ने विधायक से सवाल भी पूछा कि अब क्या करने आए हो? इस घटना का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. विधायक से बहस करती इस महिला को इतना गुस्सा आ जाता है कि वह सबके सामने ही उनको थप्पड़ मार देती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक ईश्वर सिंह गुहला बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे थे और उनसे बातचीत कर रहे थे. उनके साथ पुलिसकर्मी मौजूद थे. ढेर सारे लोगों के बीच खड़े विधायक ईश्वर सिंह से लोग सवाल भी पूछ रहे थे और जमकर बहसबाजी भी हो रही थी. इसी बीच बाढ़ प्रभावित एक महिला को गुस्सा आ गया. महिला ने पुलिसकर्मियों के सामने ही ईश्वर सिंह को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद उसने विधायक से सवाल भी पूछा, 'अब क्या लेने आया है?'

यह भी पढ़ें- दिल्ली में रिंग रोड तक आ गया यमुना का पानी, LG ने बुलाई DDMA की बैठक

सैकड़ों गांवों में भर गया है पानी
तुरंत पुलिसकर्मी बीच-बचाव करते हैं. इस मामले पर ईश्वर सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि वह महिला के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही नहीं करना चाहते और उन्होंने थप्पड़ मारने वाली महिला को माफ कर दिया है. बता दें कि हरियाणा में भारी बारिश के चलते कई जिले बाढ़ से प्रभावित हैं. राज्य के पांच सौ से ज्यादा गांवों में पानी भर गया है और लाखों एकड़ खेत भी डूब गए हैं. ऐसे में आम जनता काफी परेशान हो गई है और जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

यह भी पढ़ें- सीबीआई ने रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मियों को किया गिरफ्तार, देखें CCTV फुटेज

पानीपत में एक बांध टूटने के चलते दर्जनों गांवों में पानी भर गया और कई जानवरों और इंसानों की मौत हो गई. कई हाइवे और नेशनल हाइवे बंद किए गए हैं और कई गांवों का संपर्क जिला मुख्यालयों से टूट गया है. हिमाचल प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड के कई जिले भी भारी बारिश और बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. वहीं, हथिनी कुंड बैराज से पानी छोड़े जाने के चलते दिल्ली में भी यमुना नदी का जलस्तर काफी तेजी से बढ़ रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement