Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyderabad: तेलंगाना में BJP विधायक टी राजा गिरफ्तार, पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिया था विवादित बयान

पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए विधायक राजा सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. 

Hyderabad: तेलंगाना में BJP विधायक टी राजा गिरफ्तार, पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिया था विवादित बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाले तेलंगाना से बीजेपी (BJP) विधायक टी राजा (T Raja) को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हैदराबाद में सोमवार शाम उनके खिलाफ कई जगह प्रदर्शन किए गए थे. उन पर यह आरोप है कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ जारी अपने बयान में पैंबम्बर के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. हैदराबाद दक्षिण क्षेत्र के डीसीपी पी साई चैतन्य कहा कि पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए विधायक राजा सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. 

क्या है मामला? 
टी राजा सिंह तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक हैं. दरअसल, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने हैदराबाद में एक शो किया था, लेकिन टी राजा ने शो होने से पहले ही बोल दिया था कि वो हैदराबाद में उनका शो नहीं होने देंगे. मुनव्वर फारुकी पर वीडियो बनाते हुए राजा सिंह ने मुनव्वर को सूअर का मांस खाने को कहा और बाद में मोहम्मद पैगंबर के बारे में बोलने लगे. भाजपा विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर साउथ जोन डीसीपी कार्यालय और हैदराबाद पुलिस आयुक्त कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया. 

ये भी पढ़ेंः बच्चे की चाहत में महिला को सार्वजनिक जगह पर नहाने के लिए किया मजबूर, केस दर्ज

पुलिस ने दर्ज किया केस 
पुलिस ने आईपीसी की धारा 295(ए), 153(ए), 505(1)(बी)(सी), 505(2), 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया. मौके पर मौजूद मुस्लिम साउथ जोन के डीसीपी कृष्ण चैतन्य को भी धमकाते दिखे कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो अंजाम भुगतना होगा. हैदराबाद शहर के पुलिस आयुक्त कार्यालय में विरोध प्रदर्शन कर रहे मुसलमानों ने "सर तन से जुदा" के नारे लगाए. राजा सिंह चार दिन में दूसरी बार गिरफ्तार हुए हैं. शुक्रवार को भी हिरासत में लिया गया था जब यह मुनव्वर फारुकी की शूटिंग वाले स्टूडियो में तोड़फोड़ करने गए थे. आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर टी. राजा पर एक मुकदमा जून में भी हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement