Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Case: अंजलि हॉरर केस का 6वां आरोपी आशुतोष भी गिरफ्तार, क्या अब सामने आएगा सच

Delhi Sultanpuri Accident: दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 7 को आरोपी बनाया है. सीसीटीवी से कई जानकारी सामने आई हैं.

Kanjhawala Case: अंजलि हॉरर केस का 6वां आरोपी आशुतोष भी गिरफ्तार, क्या अब सामने आएगा सच

सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, CCTV फुटेज में कैद वारदात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के कंझावला केस (Kanjhawala Girl Accident) में अंजलि की दर्दनाक मौत मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद आरोपी आशुतोष लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था. दिल्ली पुलिस के स्पेशन सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ था उसे आरोपी आशुतोष से ही लेकर गए थे. 

अभी तक की जानकारी में सामने आया था कि आरोपी दीपक खन्ना और अमित खन्ना ने अपने दोस्त आशुतोष से कार ली थी. इस कार में सवार होकर सभी 5 आरोपी मुरथल में पार्टी करने गए थे. मुरथल से लौटते वक्त ये एक्सीडेंट हुआ. बाद में एक्सीडेंट के बाद दोनों ने कार को आशुतोष के पास ही छोड़ दी. दोनों ने आशुतोष को बताया था कि दोनों शराब पीकर आ रहे थे, तभी कार स्कूटी से टकरा गई. दोनों कार छोड़कर घर चले गए. यह कार आशुतोष के साले की थी. 

ये भी पढ़ेंः Kanjhawala incident: अंजलि की मौत में कितना मजबूत है मर्डर वाला एंगल, क्या CCTV से सुलझेगी डेथ मिस्ट्री, समझिए

पूछताछ में आरोपी दीपक ने पुलिस को बताया कि वह गाड़ी चला रहा था. उसके पास मनोज मित्तल बैठा था. बाकी तीनों आरोपी मिथुन, कृष्णा और अमित पीछे वाली सीट पर बैठे थे. कृष्णा विहार में कार स्कूटी से टकरा गई. स्कूटी सवार लड़की गिर गई, इसके बाद वे वहां से भाग गए. हालांकि जब मामले की जांच की गई तो सामने आया कि कार दीपक नहीं अमित चला रहा था. अमित के पास लाइसेंस नहीं थी जिसके कारण दीपक ने पुलिस से कहा कि कार वह चला रहा था. पुलिस ने इस मामले में आशुतोष और अंकुश खन्ना को भी आरोपी बनाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement