Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh News: 'तुम्हारा भाई सुंदर है उससे चाहिए बेटा', पति से ये कहकर देवर के साथ भागी भाभी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक शख्स अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए पुलिस के पास अजीबो-गरीब फरियाद लेकर पहुंचा. पूरा मामला जानकर हर कोई हैरान रह गया. 

Latest News
Madhya Pradesh News: 'तुम्हारा भाई सुंदर है उससे चाहिए बेटा', पति से ये कहकर देवर के साथ भागी भाभी

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपने भाई और पत्नी की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा था. 28 साल के राजेंद्र कुशवाहा ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित शख्स का कहना है कि मेरी शादी 10 साल पहले हुई थी, लेकिन पत्नी ने कभी प्यार नहीं किया और न परिवार बढ़ाने के लिए राजी हुई थी. कुछ दिन पहले वह मेरे भाई के साथ भाग गई और कहा कि मुझे और मेरे परिवार के लोगों को दहेज और आत्महत्या के केस में फंसा देगी.

पुलिस के पास पहुंचा फरियाद लेकर 
मध्य प्रदेश के छतरपुर से आए इस मामले ने थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को भी हैरान कर दिया है. पीड़ित का कहना है कि मेरी पत्नी ने मुझसे कहा था कि तुम्हारा भाई देखने में काफी हैंडसम है. मुझे उससे सुंदर बच्चा चाहिए, इसलिए मैं उसके साथ जा रही हूं. पीड़ित पति का कहना है कि मुझे अब उन दोनों से कोई मतलब नहीं है. वो हम लोगों को फंसाने की धमकी दे रही है, इसलिए हम पुलिस के पास संरक्षण के लिए आए हैं.


यह भी पढ़ें: Bihar Flood: बिहार में बाढ़ ने मचाई तबाही, 10 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित, रेस्क्यू में लगी टीमें 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement