Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KTR  ने पीएम मोदी से पूछे सवाल- बीजेपी के कट्टरपंथियों की गलती पर भारत क्यों मांगे माफी?

Prophet Muhammad Nupur Sharma: तेलंगाना सरकार के मंत्री केटीआर ने पीएम मोदी से पूछा है कि BJP की गलती पर भारत को क्यों माफी मांगनी चाहिए?

KTR  ने पीएम मोदी से पूछे सवाल- बीजेपी के कट्टरपंथियों की गलती पर भारत क्यों मांगे माफी?

केटीआर ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछे सवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की फजीहत कराई है. देश में भी बीजेपी को विपक्षी नेताओं के तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा है. तेलंगाना सरकार में मंत्री के टी रामा राव ने सवाल उठाए हैं कि बीजेपी के कट्टरपंथियों की ऐसी गलतियों पर भारत क्यों माफी मांगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा है कि आप जिन चीजों की अनुमति देते हैं, उनका समर्थन भी करते हैं.

टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसी के चलते बीजेपी ने नूपुर शर्मा और पार्टी प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निकाल दिया. नूपुर शर्मा के इस बयान पर कई देशों ने भारत के राजदूतों को समन जारी किया और उनसे माफी मांगने को कहा. इसी पर केटीआर ने कहा कि इन गलतियों पर भारत को नहीं, बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- BJP MLA ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाया हैदराबाद रेप पीड़िता का वीडियो, एक्शन की तैयारी में पुलिस

'हेट स्पीच पर बीजेपी माफी मांगे, भारत नहीं'
तेलंगाना के सीएम केसीआर के बेटे और मंत्री केटीआर ने सिलसिलेवार ट्वीट्स में लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, बीजेपी के कट्टरपंथियों की हेट स्पीच पर एक देश के तौर पर भारत को क्यों माफी मांगनी चाहिए? इस मामले में बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए, भारत को नहीं. पहले आपकी पार्टी को इस तरह सरेआम नफरत फैलाने के लिए अपने देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें- Nupur Sharma के बयान पर मचा बवाल, BJP  बोली- हम ऐसी विचारधारा का समर्थन नहीं करते

केटीआर ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्विटर पर टैग करके पूछा, 'मोदी जी, जब बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी की हत्या का समर्थन किया तब भी आपकी चुप्पी हैरान करने वाली थी. आपको याद दिला दूं सर कि आप जिन चीजों की अनुमति देते हैं उनका समर्थन भी करते हैं.'

यह भी पढ़ें- Nupur Sharma की टिप्पणी से नाराज हुआ 'अरब', कतर ने भारतीय राजदूत को किया समन

राजदूतों को जारी किए गए थे समन
आपको बता दें कि इस मामले में कतर, कुवैत और सऊदी अरब जैसे देशों ने भारत के राजदूतों को समन जारी करके उनसे जवाब मांगा. भारत के राजदूतों ने स्पष्ट किया कि ऐसे बयान शरारती तत्वों के हैं और भारत सरकार ऐसी चीजों का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करती.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement