Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Rahim Surrender: आज सरेंडर करेगा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम, पैरोल पर आया था जेल से बाहर

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरुमीत राम रहीम आज रोहतक की सुनारिया जेल में सरेंडर करेगा. गुरुमीत राम रहीम को एक महीने पहले पैरोल दी गई थी, तब वह जेल से बाहर आया था.

Ram Rahim Surrender: आज सरेंडर करेगा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम, पैरोल पर आया था जेल से बाहर

गुरमीत राम रहीम सिंह. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरुमीत राम रहीम (Ram Rahim) आज रोहतक हरियाणा के सुनारिया जेल में सरेंडर करेगा. जेल प्रशासन ने आज शाम 5 बजे तक राम रहीम को सरेंडर करने की अनुमति दी है. राम रहीम पिछले दिनों एक महीने की पैरोल पर जेल से बाहर आया था.

गुरुमीत राम रहीम 17 जून को रोहतक की सुनारिया जेल से बागपत स्थित बरनावा आश्रम पहुंचा था. राम रहीम के साथ परिवार के अन्य सदस्य व हनीप्रीत भी आश्रम पहुंचे थे. वो पूरे महीने गुरुमीत राम रहीम के साथ आश्रम भी रहे. अब जब राम रहीम की पैरोल खत्म हो गई, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वो आज शाम तक रोहतक की सुनारिया जेल में सरेंडर कर देगा. कल शाम तक वह बरनावा आश्रम में ही मौजूद था.

पढ़ें- राम रहीम की लंबाई 1 इंच बढ़ी! असली-नकली की पहचान पर HC ने कही ये बात

पैरोल के दौरान क्या किया
राम रहीम ने पैरोल अवधि के दौरान कई वीडियो जारी किए. ये सभी वीडियो राम रहीम के भक्तों के बीच जमकर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में लोगों को नशे की लत से दूर रहने का संदेश देता नजर आ रहा है.गुरुमीत जबसे बरनावा स्थित आश्रम पहुंचा था तभी से बहुत बड़ी संख्या में उसके उसके समर्थक उसकी झलक पाने के लिए आश्रम पहुंच रहे थे. कई बार तो हालात ये हो रहे थे कि पार्किंग स्थल पर वाहन खड़ा करने तक की जगह नहीं बच रही थी लेकिन सुरक्षा कारणों की वजह से राम रहीम को किसी से मिलने की अनुमति नहीं थी. पूरी पैरोल अवधि के दौरान राम रहीम ने वीडियो जारी कर अपने समर्थकों से संवाद किया.

पढ़ें- Ram Rahim को पैरोल पर SGPC ने आपत्ति जताई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement