Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Meerut: हाथ दिखाकर रोकी बस और सबके सामने मार दी गोली, स्कूल से लौट रही लड़की की हालत खराब

Meerut Bus Firing: मेरठ में एक युवक ने हाथ का इशारा देकर बस रुकवाई और अंदर घुसकर एक लड़की को सबके सामने ही गोली मार दी.

Meerut: हाथ दिखाकर रोकी बस और सबके सामने मार दी गोली, स्कूल से लौट रही लड़की की हालत खराब

Meerut Firing Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक ने दिन-दहाड़े बस में घुसकर लड़की को गोली मार दी. लड़की स्कूल से लौट रही थी. युवक ने पहले हाथ का इशारा देकर बस रुकवाई. बस रुकने के बाद वह अंदर घुसा और तुरंत गोली चला दी. घायल लड़की को अस्पताल भिजवाया गया है. वहीं, गोलीबारी के बाद से आरोपी युवक फरार है, पुलिस उसकी पहचान और तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि गोली चलाने वाला लड़का और पीड़िता एक-दूसरे को जानते हैं और किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद सिरफिरे युवक ने गोली चला दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता 11वीं कक्षा में पढ़ती है. उसका घर पिलोना गांव में है और उसका नाम निकिता है. शुक्रवार को वह अपनी सहेली के साथ स्कूल से लौट रही थी. निलौहा गांव के मोड़ पर बाइक सवार युवकों ने हाथ का इशारा करके बस रुकवाई और एक युवक तमंचा लेकर बस में चढ़ गया. अचानक उसने तमंचा निकाला और गोली चला दी. गोली निकिता के कंधे में लगी है.

यह भी पढ़ें- रेप, इंसानों की तस्करी, धोखाधड़ी और किडनैपिंग जैसे 21 मुकदमे, जानिए कौन है सैंट्रो रवि

फरार हो गया है हमलावर
गोली लगने के बाद निकिता खून से लथपथ होकर गिर पड़ी. गोली चलते ही लोग बस से कूदकर भागने लगी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और पीड़िता को अस्पताल भिजवाया. आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि गोली चलाने वाले लड़के का नाम राजन है और वह निलोहा कगांव का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें- DMK नेता की राज्यपाल आर एन रवि को धमकी, कश्मीर चले जाओ, आतंकी भेजकर गोली मरवा दूंगा

पुलिस के मुताबिक, राजन और निकिता की बातचीत होती थी. किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था जिसके बाद गुस्साए राजन ने निकिता को ही गोली मार दी. अब पुलिस राजन की तलाश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement