Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: नेशनल शूटर ने बीच सड़क पर युवक को पिस्टल की बट से पीटा, वीडियो वायरल

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां बीच सड़क पर नेशनल शूटर ने बंदूक की बट से एक युवक की पिटाई कर दी.

Latest News
UP Crime News: नेशनल शूटर ने बीच सड़क पर युवक को पिस्टल की बट से पीटा, वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ में एक ऐसी घटना घट गई जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. लखनऊ में भरी दोपहर में एक युवक ने पिस्टल की बट से दूसरे युवक को पीट दिया. बीच सड़क में हो रही इस मारपीट का लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी के लोहिया पथ पर एक एसयूवी से दूसरी कार टकरा गई. इस बात से नाराज होकर एसयूवी सवार विनोद मिश्रा ने कार के ड्राइवर को बीच सड़क पर ही रोक लिया और उतारकर पिटाना शुरू कर दिया. बीच सड़क पर हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक ब्लैक एसयूवी और उसका नंबर भी दिख रहा है. जबकि उसके पास ही एक सफेद रंग की कार भी खड़ी है. पुलिस ने एसयूवी के नंबर के आधार पर पिटाई करने वाले युवक की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़ें-पिता ने ही अपने मासूम बेटे का किया मर्डर, वजह जान दहल जाएंगे  


आपको बता दें कि कार में बैठे व्यक्ति ने युवक को कॉलर से पकड़ा और दूसरे हाथ से पिस्टल की बट से उसे मार रहा था. ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले पर कार्रवाई की. इसके बाद पुलिस ने एसयूवी के नंबर के आधार पर पिटाई करने वाले युवक को पकड़ लिया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस के अनुसार पिस्टल की बट से पिटाई करने वाले युवक की पहचान विनोद मिश्रा के रूप में हुई है. वो एक नेशनल शूटर है और एक शूटिंग एकेडमी भी चलाता है. पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कर ली है. विनोद मिश्रा ने राष्ट्रीय मास्टर्स खेल में पिस्टल शूटिंग में रजत पदक जीता था. 2020 में वो स्वर्ण पदक भी जीत चुका है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement