Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi ने खोला अपना राज़, हाथ में क्यों नजर आ रहा था खास बैंड

CM Yogi On His Wrist Band: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ समय से हाथ में बैंड बांधे नजर आ रहे थे. अब उन्होंने खुद इसके पीछे की वजह बताई है.

Latest News
CM Yogi ने खोला अपना राज़, हाथ में क्यों नजर आ रहा था खास बैंड

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पिछले कुछ वक्त से अपने हाथ में एक बैंड जैसा कुछ लगाए नजर आ रहे थे. अब मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम में बताया कि यह बैंड उन्होंने प्राकृतिक उपचार के तौर पर लगाया था. लखनऊ में डॉक्टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के चौथे स्थापना दिवस समारोह में सीएम ने बताया कि यह उनके आर्युवेदिक उपचार का तरीका है. इस पारंपरिक उपचार के जरिए वह ठीक हो गए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि प्राकृतिक इलाज के तरीकों पर हमें विश्वास करना चाहिए. कुछ लोग बेवजह काफी दवाई खाते हैं.

आधे मिनट में डॉक्टर ने ठीक किया सीएम का हाथ 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि कुछ समय पहले उनसे मिलने एक डॉक्टर आए थे. डॉक्टर ने उनके हाथ में पट्टी देखी, तो कहा कि उनका हाथ ठीक कर सकते हैं. सीएम ने कहा कि मैंने उनके हाथ में इंजेक्शन देखा, तो साफ कह दिया कि मैं इंजेक्शन नहीं लगाऊंगा. सीएम ने बताया कि इसके बाद डॉक्टर ने सिर्फ आधे मिनट का समय लिया और एक पारंपरिक तरीके से उनका इलाज कर उन्हें ठीक कर दिया. 


यह भी पढ़ें: हरियाणा में मतदान से पहले बाहर निकले Arvind Kejriwal, 5 पॉइंट में पढ़ें AAP के लिए कितना बदलेगा चुनाव?


इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि हम इलाज के पारंपरिक तरीकों पर विश्वास नहीं करते हैं और बिना वजह भी दवाइयां खाते रहते हैं. डॉक्टर ने आधे मिनट में मेरा हाथ पारंपरिक ढंग से इलाज करके ठीक कर दिया है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से सीएम के हाथ में एक पट्टी जैसा बैंड नजर आ रहा है. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उनके हाथ में किस तरह की समस्या आई थी.  


यह भी पढ़ें: गांधीनगर में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, मेश्वो नदी में डूबे 10 लोग, 8 की मौत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement