Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार से हटीं COVID की सभी पाबंदियां, CM Nitish ने दी राहत की खबर

बिहार में कोविड संबंधी पाबंदियों को पूरी तरह हटा दिया गया है. इस बारे में सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट करके जानकारी दी है.

बिहार से हटीं COVID की सभी पाबंदियां, CM Nitish ने दी राहत की खबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में कोविड (Covid)  संक्रमण के मामले तेजी से नीचे आ रहे हैं. ऐसे में राज्य सरकारें लगातार पाबंदियों में ढील दे रही हैं. इस बीच बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Government) ने राज्य से सभी कोविड नियमों को 14 फरवरी से हटाने का ऐलान कर दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने राज्य में कोविड के कंट्रोल में आने के बाद यह बड़ी राहत का कदम उठाया है. 

नीतीश कुमार ने एक ट्वीट के जरिए बिहार को कोविड पाबंदियों में ढीर देने की सौगात दी. उन्होंने कहा, “आज कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति की समीक्षा की गई. कोरोना संक्रमण में लगातार हो रही कमी को देखते हुए 14 फरवरी से अगले आदेश तक सभी तरह की पाबंदियां हटा ली गयी हैं.''

इस बड़े ऐलान के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भले ही प्रतिबंध हटा दिए जाएंगे लेकिन सभी से अपेक्षा की जाती है कि वे COVID-19 के उचित व्यवहार का पालन करेंगे और कोरोनावायरस से संबंधित सभी नियमों का पालन करें. उन्होंने बिहार के लोगों से सभी सावधानी बरतने और हर समय मास्क पहनने का भी आग्रह किया है. 

यह भी पढ़ें- IRCTC: रेलयात्रियों के लिए GOOD NEWS, 14 फरवरी से ट्रेनों में फिर शुरू होगी यह सुविधा

सीएम नीतीश ने आगे कहा, "जिले के अधिकारियों को स्थानीय परिस्थितियों के अनुसार प्रतिबंध लगाने के लिए अधिकृत किया गया है.” गौरतलब है कि बिहार में पिछले 24 घंटों में 174 नए COVID-19 संक्रमण दर्ज किए गए हैं. अब तक, कुल 8,15,160 COVID रोगी ठीक हो चुके हैं और स्वास्थ्य विभाग के अनुसार ठीक होने की वर्तमान दर 98.35 प्रतिशत है.

यह भी पढ़ें- Vidhansabha Chunav: चुनाव आयोग ने पदयात्राओं की अनुमति दी, प्रचार प्रतिबंध की अवधि घटाई

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement