Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'यात्रा में कौन है फिर, जिन्न घूम रहा है क्या?', ओवैसी ने क्यों उड़ाया राहुल गांधी का मजाक, देखें Video

राहुल गांधी ने हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कहा था कि उन्होंने 'राहुल गांधी को मार डाला' और और उन्हें अपनी छवि की कोई परवाह नहीं है.

'यात्रा में कौन है फिर, जिन्न घूम रहा है क्या?', ओवैसी ने क्यों उड़ाया राहुल गांधी का मजाक, देखें Video

ओवैसी ने राहुल गांधी का उड़ाया मजाक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हरियाणा में कहा था कि उन्होंने 'राहुल गांधी को मार डाला' और  उन्हें अपनी छवि की परवाह नहीं है. इस पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मजाक उड़ाया है. ओवैसी ने कहा कि अगर राहुल ने खुद को मार दिया है तो यात्रा में क्या जिन्न घूम रहा है? ओवैसी ने इस दौरान राहुल की सर्दी में टी-शर्ट पहनने का भी मामला उठाया.

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'कांग्रेस का यह हाल है कि एक 50 साल का व्यक्ति कहता है कि उसने खुद को मार दिया, ऐसा है तो यात्रा में चलने वाला शख्स कौन है? वो जिन्न है क्या?  अगर मैंने ऐसा कहा होता तो लोग कहते कि मुझे दौरे पड़ रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- 15 साल की मुस्लिम लड़की कर सकती है शादी, SC ने कहा- मिसाल के तौर पर न लें HC का फैसला

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए था कि उन्होंने 'राहुल गांधी को मार डाला' और उन्हें अपनी छवि की कोई परवाह नहीं है. वह मेरे दिमाग में बिल्कुल नहीं, वह जा चुका है. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा मेरे लिए नहीं, बल्कि भारत को जोड़ने के लिए है. 

ओवैसी को नहीं मिला न्योता
राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर 2022 को कन्याकुमारी से हुई थी. यह यात्रा करीब 3 हजार किलोमीटर चलने के बाद पंजाब पहुंच गई है. 30 जनवरी 2023 को श्रीनगर में राहुल गांधी के राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाने के साथ संपन्न होगी.  यात्रा के समापन पर कांग्रेस विपक्षी एकता की ताकत दिखाना चाहती है, जिसके लिए समान विचारधारा वाले 21 दलों के नेताओं को न्योता भेजा गया है. लेकिन ओवैसी को न्योता नहीं दिया गया है. क्योंकि ओवैसी को कांग्रेस लंबे अर्से से बीजेपी की बी-टीम बताती आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement