Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thyagraj Stadium: कुत्ते का साथ टहल सकें IAS अफसर, त्यागराज स्टेडियम में एथलीट से कहा - बाहर निकलो

दिल्ली के IAS अफसर पर आरोप है कि वह त्यागराज स्टेडियम में रात को कुत्ते संग टहलने जाते हैं. एथलीट को इस दौरान स्टेडियम के बाहर कर दिया जाता है.  

Thyagraj Stadium: कुत्ते का साथ टहल सकें IAS अफसर, त्यागराज स्टेडियम में एथलीट से कहा - बाहर निकलो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम (Thyagraj Stadium) में ट्रेनिंग करने वाले एथलीट और कोच पिछले कुछ महीनों से परेशान हैं. एथलीट्स और उनके कोच द्वारा लगातार शिकायत की जा रही है कि उन्हें 7 बजे तक ट्रेनिंग खत्म करने के लिए मजबूर किया जा रहा है. दिल्ली सरकार के प्रिंसिपल सेक्रेटरी (रेवेन्यू) संजीव खिरवार  (Sanjeev Khirwar) पर आरोप है कि वह अपने कुत्ते को लगभग आधे घंटे बाद वहां वॉक कराते हैं. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक संजीव खिरवार 7.30 बजे करीब वहां टहलने आते हैं और साथ में उनका कुत्ता भी होता है.

दावा है कि 7 बजे से पहले उनको ट्रेनिंग खत्म करके स्टेडियम खाली करने को कह दिया जाता है, जिससे उनकी प्रैक्टिस पर असर पड़ रहा है. विवाद बढ़ने के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा फैसला लिया है. कहा गया है कि अब दिल्ली के सारे स्टेडियम रात 10 बजे तक खिलाड़ियों के लिए खोले जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः एक पैर पर कूदकर स्कूल जा रही थी बच्ची, केजरीवाल हुए इमोशनल, सोनू सूद मदद को आए

संजीव खिरवार 1994 बैच के आईएएस अफसर हैं. उन्होंने लगे आरोपों को बिल्कुल गलत बताया है. उन्होंने ये तो कबूला कि वह कभी कभी कुत्ते को वहां टहलाने लेकर जाते हैं, लेकिन इस बात से इनकार किया कि इससे एथलीट्स की प्रैक्टिस में रुकावट आती है.

खिलाड़ी और कोच दुखी
खबर के मुताबिक त्यागराज स्टेडियम से जुड़े कोच और एथलीट्स फिलहाल परेशान हैं. उनका कहना है कि पहले वे 8.30 या कभी-कभी 9 बजे तक भी प्रैक्टिस कर लेते थे. तब वे हर आधे घंटे में ब्रैक लेते थे. लेकिन अब ऐसा नहीं कर पाते. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो 3 किलोमीटर दूर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में जाने लगे हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2022 से बाहर हुए शिखर धवन, पापा ने पटक-पटककर पीटा, वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement