Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: पुलिस के लिए साइको किलर बना चुनौती, 3 महिलाओं की कर चुका है हत्या, तलाश में जुटी 6 टीमें

UP Crime News: यह साइको किलर बुजुर्ग महिलाओं को अपना शिकार बनाता है. पुलिस ने बताया कि तीनों हत्याओं का पैटर्न समान था.

UP: पुलिस के लिए साइको किलर बना चुनौती, 3 महिलाओं की कर चुका है हत्या, तलाश में जुटी 6 टीमें

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक साइको किलर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है. उसे पकड़ने के लिए यूपी पुलिस 6 टीमें जुटी हैं, लेकिन अभी तक कामयाबी हाख नहीं लगी है. इस सीरियल किलर को पकड़ने के लिए अब स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की मदद मांगी गई है. बाराबंकी पुलिस ने इस संदिग्ध की फोटो जारी की है. राम सनेही घाट पर ये साइको किलर तीन महिलाओं की हत्या कर चुका है.

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि किसी भी व्यक्ति को वो दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें. लखनऊ जोन के एडीजी लगातार इस मामले की निगरानी कर रहे हैं. पुलिस ने इस साइको किलर के पकड़ने के लिए 6 टीमों को लगा रखा है. लेकिन अभी तक उसके सारे प्रयास निरर्थक साबित हुए हैं. उधर लोगों में भी इस सीरियल किलर को लेकर दहशत बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- कोहरे के चलते बस और ट्रक की भिड़ंत से मची चीखपुकार, दोनों ड्राइवरों की मौत 11 यात्री घायल

रिपोर्ट के मुताबिक, यह साइको किलर बुजुर्ग महिलाओं को अपना शिकार बनाता है. रामसनेही घाट कोतवाली इलाके में पिछले साल 4 जुलाई, 17 दिसंबर और 30 दिसंबर को अलग-अलग जगह तीन बुजुर्ग महिलाओं के शव मिले थे. पहली लाश अयोध्या जिला, दूसरी बाराबंकी और तीसरी राम रामसनेही घाट कोतवाली से 3 किमी दूर ठेठरहा गांव के पास मिला था. ये महिला शौच के लिए निकली थी लेकिन अचानक गायब हो गई. महिला का शव बिना कपड़ों के मिला था. इस महिला की उम्र 55 साल थी. 

ये भी पढ़ें- जोशीमठ ने बढ़ाई टेंशन, PMO ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, प्रधान सचिव समेत कई अधिकारी रहेंगे मौजूद

हत्या में एक ही जैसे पैटर्न का इस्तेमाल
पुलिस ने बताया कि तीनों हत्याओं का पैटर्न समान था. इसलिए पुलिस को एक ही साइको किलर होने का शक है. इस मामले में बाराबंकी एसपी दिनेश सिंह ने रामसनेहीघाट कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद बाबू मिश्र को भी लाइन हाजिर कर दिया. अब इस मामले की जिम्मेदारी इंस्पेक्टर लालचंद्र सरोज को दी गई है.सीरियल किलर के फोटो चस्पा किए हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी डाला गया है. लोगों से किलर के दिखने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन पर सूचना देने की अपील की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement