Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: पसंद के लड़के से करना चाहती थी शादी, पिता-चाचा ने मिलकर कर दी हत्या

मृतक युवती की मां कलावती देवी की मानें तो किरण के पिता उसकी शादी जिस लड़के से करना चाहते थे वह किरण को पसंद नहीं था.

Bihar: पसंद के लड़के से करना चाहती थी शादी, पिता-चाचा ने मिलकर कर दी हत्या
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के गोपालगंज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नगर थाना क्षेत्र में एक युवती को अपनी पसंद से शादी करने की जिद के चक्कर में जान से हाथ धोना पड़ा. आरोप है कि कोटवा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय किरण कुमारी की हत्या खुद उसके पिता और चाचा ने मिलकर कर दी और शव को घर के पास फेंक कर फरार हो गए.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, कोटवा गांव से एक युवती का शव बरामद किया गया है जिसकी पहचान इंद्र देव राम की पुत्री किरण के रूप में की गई है. पुलिस हत्या के पीछे ऑनर किलिंग समेत अन्य बिंदु पर जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- क्यों दुल्हन को देखते ही फूट-फूट रोने लगा दूल्हा? यहां देखें Viral Video

इधर मृतक युवती की मां कलावती देवी की मानें तो किरण के पिता उसकी शादी जिस लड़के से करना चाहते थे वह किरण को पसंद नहीं था. इसके चलते उसने शादी करने से इंकार कर दिया था. मृतका किसी और को पसंद करती थी और उससे शादी करना चाहती थी. आरोप है कि इंद्रदेव अक्सर शराब पीकर घर आते थे और किरण इसका विरोध भी किया करती थी.

पुलिस के अनुसार, बीते रविवार की रात किरण के पिता, उसके चाचा और ताऊ शराब के नशे में घर पहुंचे और नशे की हालत में गला रेतकर किरण की हत्या कर दी. सोमवार की सुबह वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने खेत से शव बरामद किया है. 

गोपालगंज (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा लड़की कहीं और शादी करना चाहती थी लेकिन घरवाले उसकी शादी किसी और से करना चाहते थे, इसी विवाद में युवती की हत्या की बात कही जा रही है. पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement