Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

28 साल पहले मां के साथ हुआ था गैंगरेप, फिल्मी कहानी की तरह बेटे ने ढूंढ निकाले आरोपी

यह घटना साल 1994 की है. 12 साल की लड़की अकेली रहती थी. मौका पाकर मुहल्ले के ही नकी हसन और गुड्डू ने 12 साल की लड़की के साथ गैंग रेप किया था.

28 साल पहले मां के साथ हुआ था गैंगरेप, फिल्मी कहानी की तरह बेटे ने ढूंढ निकाले आरोपी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहजहांपुर में एक ऐसी कहानी सामने आई है जो सुनने में आपको फिल्मी लग सकती है लेकिन है एकदम सच. ऐसी कहानी जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां एक 26 साल के बेटे ने 28 साल पहले अपनी मां के साथ हुए गैंगरेप के दोषियों को सजा दिलवाने के लिए की लड़ाई शुरू और जीत भी हासिल कर ली है. मां के गैंगरेप के आरोपियों और बेटे का डीएनए मैच होने के बाद पुलिस ने 28 साल के बाद दर्ज मुकदमे में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह घटना साल 1994 की है. इसी थाना क्षेत्र में 12 साल की लड़की अपनी बहन और बहनोई के घर पर रहती थी. बहन बहनोई सरकारी नौकरी में थे. घर पर 12 साल की लड़की अकेली रहती थी. मौका पाकर मुहल्ले के ही नकी हसन और गुड्डू ने 12 साल की लड़की के साथ गैंग रेप किया था. इसके बाद नकी लगातार उसके साथ रेप करता रहा. जिसकी वजह से 12 साल की लड़की गर्भवती हो गई थी. दबंग आरोपियों के डर और बदनामी के डर से बहन बहनोई लड़की को लेकर लखनऊ में रहने लगे. जब लड़की ने एक बेटे को जन्म दिया तो उन्होंने अपने दूर के परिचित को बच्चा दे दिया. जब लड़की शादी लायक हुई तो बहन बहनोई ने गाजीपुर में उसकी शादी कर दी. बेटा जब 26 साल का हुआ तो उसने अपने असली मां-बाप का पता लगाना शुरू कर दिया. आखिरकार लखनऊ में उसने 26 साल बाद अपनी मां को खोज निकाला और अपने पिता के बारे में पूछताछ की.

यह भी पढ़ें: जींस पहनती है पत्नी... ना मिले बच्चे की कस्टडी, HC ने पति को फटकारा, कहा-सीमा ना लांघें

जब उसे पता चला उसकी मां का गैंगरेप हुआ था और वह गैंगरेप से ही पैदा हुआ है तो वह बेहद बेचैन हो गया. उसने अपनी मां को इंसाफ दिलाने के लिए 1 साल पहले थाना सदर बाजार में लकी हसन और गुड्डू के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए दोनों आरोपियों और गैंगरेप से पैदा हुए बेटे का डीएनए कराया तो दोनों का डीएनए मैच कर गया.

28 साल बाद अपनी मां को इंसाफ दिलाने की पहली लड़ाई उसके 26 साल के बेटे ने जीत ली है. हालांकि शिकायत दर्ज कराने वाला बेटा और पीड़ित मां इस वक्त लखनऊ में रह रहे हैं लेकिन डीएनए मैच होने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें: दुनिया की टॉप-100 यूनिवर्सिटी में शामिल हुए IIT दिल्ली और BHU समेत ये इंस्टीट्यूट, यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement