Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सपा MLC और इत्र कारोबारी Pushpraj Jain के घर आयकर का छापा, लॉन्च किया था समाजवादी इत्र

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आयकर विभाग समाजवादी पार्टी के एमएलसी और इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

सपा MLC और इत्र कारोबारी Pushpraj Jain के घर आयकर का छापा, लॉन्च किया था समाजवादी इत्र

income tax raids on perfume businessman and sp mlc pushpraj pampi jain home  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर छापेमारी के बाद कन्नौज में आयकर विभाग समाजवादी पार्टी के एमएलसी और इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इसके अलावा कन्नौज में मोहम्मद याकूब परफ्यूम पर भी इनकम टैक्स की रेड चल रही है. जानकारी के मुताबिक सुबह 7 बजे से रेड जारी है.

जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग की रेड कन्नौज में सपा के MLC पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी के आवास और दफ्तर पर जारी है. आयकर विभाग की टीम पुष्पराज जैन के घर, ऑफिस समेत यूपी के 50 ठीकानों पर तलाशी कर रही है. पीयूष जैन के ठिकानों पर जीएसटी (GST) की रेड के दौरान पम्पी जैन का नाम सामने आया था. पम्पी जैन का इत्र, पेट्रोल पंप और कोल्ड स्टोरेज का व्यवसाय है. पीयूष जैन के यहां GST रेड के दौरान पम्पी जैन ने बयान दिया था कि पीयूष जैन से उनका कोई रिश्ता नहीं है.

पुष्पराज जैन के अलावा आयकर विभाग की टीम कन्नौज के एक और इत्र कारोबारी मोहम्मद याकूब (Mohammad Yakub) के यहां भी छापा मारा है. मोहम्मद याकूब के घर और ऑफिस समेत कई ठिकानों पर छापेमारी जारी है. 

दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पीयूष जैन मामले में कन्नौज में एक प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं. इस प्रेस कांफ्रेंस में वह बीजेपी के आरोपों का जवाब दे सकते हैं. कानपुर में छापेमारी के बाद समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया कि अखिलेश यादव के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापामार कार्यवाही करनी शुरू कर दी. भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है, जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है! 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement