Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बढ़ती महंगाई में सबसे बड़ा Offer, यहां खरीदारी पर Free मिल रहा पेट्रोल और नींबू

यह ऑफर कब तह है इस सवाल के जवाब में दुकानदार ने बताया कि जब तक नींबू के दाम सामान्य नहीं हो जाते तब तक यह ऑफर जारी रखेंगे.

बढ़ती महंगाई में सबसे बड़ा Offer, यहां खरीदारी पर Free मिल रहा पेट्रोल और नींबू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों दो चीजों के दाम बहुत ही ज्यादा तेज हैं वो हैं नींबू और पेट्रोल. कीमतों में रोज इजाफा हो रहा है और इस वजह से जगह-जगह से अजब-गजब खबरें भी सुनने को मिल रही हैं जैसे कि कोई शादी में नींबू दे रहा तो कोई पेट्रोल. इसी बीच मोबाइल बेचने वाली एक दुकान का ऑफर भी सुर्खियों में है. यहां दस हजार रुपए का मोबाइल खरीदने पर एक लीटर पेट्रोल या एक्सेसरी खरीदने पर नींबू फ्री दिया जा रहा है. इस दुकानदार का यह बिजनेस प्रमोशन आइडिया लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के दीवाने फैन ने शादी के कार्ड में छपवा डाला यह डायलॉग

वाराणसी की इस दुकान से किसी भी कंपनी का मोबाइल खरीदने पर ग्राहकों को मुफ्त में एक लीटर पेट्रोल या 50 रुपए की भी मोबाइल एक्सेसरीज लेने पर 2-4 नींबू फ्री देने का ऑफर शुरू किया है. एएनआई न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक, यह दुकान लहुराबीर में हैं. दुकानदार के मुताबिक, इस ऑफर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. दुकान के संचालक यश जायसवाल की मानें तो लोग मोबाइल खरीद रहे हैं. फ्री पेट्रोल ले जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस दुकान के पेट्रोल और नींबू ऑफर को तारीफ मिल रही है.

Lemon petrol offer

उन्होंने बताया कि बाजार बहुत डाउन है. महंगाई का ग्राफ पीक पर है. गर्मी आते ही, नींबू भी आम आदमी के बजट से बाहर हो गया है. ऐसे में मुझे लगा कि कोई ऐसा अनोखा ऑफर निकाला जाए. इस ऑफर को निकालने के बाद मेरे कस्टमर बढ़े हैं और बिक्री भी बढ़ी. यश जायसवाल ने बताया कि अगर कोई 50 रुपये की भी मोबाइल एक्सेसरीज लगवाते हैं तो मैं उन्हें 2-4 नींबू फ्री दे रहा हूं तो वहीं 10 हजार रुपये तक का मोबाइल लेने पर एक लीटर पेट्रोल फ्री दे रहा हूं. यश ने बताया कि यह ऑफर भी ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है.

कब तक चलेगा यह ऑफर ?

यह ऑफर कब तह है इस सवाल के जवाब में यश ने बताया कि जब तक नींबू का दाम सामान्य नहीं हो जाता तब तक यह ऑफर जारी रखेंगे. मोबाइल खरीदने आए ग्राहक ने बताया कि मोबाइल की एक्सेसरीज खरीदने पर उन्हें 12 नींबू मिले हैं. फिलहाल रमजान चल रहा है यह नींबू शाम के समय पूरे परिवार के काम आएंगे.

यह भी पढ़ें: संसद में पेट खुजाते दिखे Pakistani नेता, एक्ट्रेस ने जानवर से की तुलना

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement