Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Gandhi के परिवार और स्टाफ के सदस्य Covid Positive, खुद भी हुईं आइसोलेट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बताया कि उनके परिवार का एक सदस्य कोविड पॉजिटिव हो गया है. इसके बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

Priyanka Gandhi के परिवार और स्टाफ के सदस्य Covid Positive, खुद भी हुईं आइसोलेट

Priyanka Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने परिवार के सदस्य और एक स्टाफ के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह भी अभी आइसोलेशन में हैं. उनकी रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव आई है.

कांग्रेस महासचिव पिछले कुछ समय से उत्तर प्रदेश में चुनावी सभाएं कर रही थीं. उन्होंने बिना नाम लिए ट्वीट किया, 'मेरे परिवार के एक सदस्य और 1 स्टाफ मेंबर की कल रिपोर्ट आई है, दोनों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव है. मेरी रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन मैंने डॉक्टर की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है. कुछ दिनों बाद दोबारा जांच कराने वाली हूं.'

 

पिछले साल राहुल गांधी भी हुए थे पॉजिटिव

बता दें कि कोविड की दूसरी लहर के दौरान राहुल गांधी भी पॉजिटिव हो गए थे. उस वक्त राहुल भी होम आइसोलेशन में ही रहे थे.

पढ़ें: Omicron : न्यू यॉर्क, लन्दन, नई दिल्ली, बर्लिन जैसे शहरों में क्या है कोविड का हाल

अभी देश में ऐसे हैं हालात
2 जनवरी को नई दिल्ली में तीन हज़ार से अधिक कोविड  मामले सामने आए हैं. इसकी वजह से औसत तकरीबन 1,500 केस प्रतिदिन से ऊपर पहुंच गया है. मुंबई में भी बढ़ते केस के बाद पाबंदियां सख्त कर दी गई हैं. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमितों की संख्या 1700 पहुंच गई है. ये मामले 23 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में सामने आए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement