Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रह्लाद जोशी का राहुल गांधी पर तंज, बोले- सुधर गए हैं राहुल

राहुल द्वारा संसद में स्थगन प्रस्ताव को लेकर संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी राहुल पर ही बरस पड़े हैं.

Latest News
प्रह्लाद जोशी का राहुल गांधी पर तंज, बोले- सुधर गए हैं राहुल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के मुद्दे पर देश में विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे पर लगे आरोपों के बीच एसआईटी पूरे प्रकरण की जांच कर रही है. इसके विपरीत कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. उनका रुख मात्र मोदी सरकार के मंत्री अजय मिश्रा टेनी को इस्तीफा लेने का है. इसको लेकर उन्होंने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव तक दे दिया है. वहीं अब संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने ही इस मुद्दे पर राहुल गांधी को घेर लिया है. 

प्रहलाद जोशी ने बोला हमला 

अजय मिश्रा टेनी पर लगातार हमलावर राहुल गांधी किसान हितैषी दिखने की कोशिश कर रहे हैं. लखीमपुर खीरी के कांड में प्रियंका गांधी वाड्रा से शुरू हुए राजनीतिक घटनाक्रमों को संसद में अब राहुल गांधी अंजाम दे रहे हैं. राहुल केंद्रीय मंत्री के इस्तीफे पर अड़े हैं. वहीं आज उन्होंने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव तक दे दिया है. वहीं प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी के इस रवैए पर कहा कि राहुल अब धीरे धीरे सुधर रहे हैं क्योंकि राहुल गांधी अब नोटिस दे रहे हैं और वो पहले ऐसा कुछ भी नहीं करते थे. 

सुधर गए हैं राहुल गांधी

संसद में राहुल गांधी के रवैये को लेकर संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, "पहले कांग्रेस नेता के लिए संसद का कोई मतलब नहीं था. अब राहुल गांधी इस हद तक सुधर गए हैं कि वह नोटिस दे रहे हैं. पहले संसद उनके सामने कुछ नहीं थी और उन्‍होंने कभी नोटिस नहीं दिया था लेकिन अब उन्‍होंने ऐसा करना शुरू कर दिया है, यह अच्‍छी बात है." वहीं राहुल के इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा, "पहले नोटिस आने दीजिए, फिर हम देखेंगे."

सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में जांच

लखीमपुर खीरी मामले में जोशी ने कहा, "एक जांच चल रही है और इस मामले की निगरानी सर्वोच्‍च न्‍यायालय द्वारा की जा रही है. अब इस मामले को लेकर केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने लोकसभा में स्‍थगन प्रस्‍ताव का नोटिस दिया है. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, गौरव गोगोई और के सुरेश ने भी इस मुद्दे पर स्‍थगन नोटिस दिया है." मोदी सरकार का अभी तक का रुख स्पष्ट कर रहा है कि वो मंत्री के इस्तीफे की मांगों को अधिक महत्व नहीं दे रही हैं और उसे विपक्ष की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement