Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Piyush Jain के घर IT Raid पर बनेगी 'रेड-2', जानिए कौन बनाएंगे फिल्म

इत्र व्यापारी पीयूष जैन के घर से लगभग 257 करोड़ रुपये नकद, 25 किलो सोना और 250 किलो चांदी बरामद की गई थी.

Piyush Jain के घर IT Raid पर बनेगी 'रेड-2', जानिए कौन बनाएंगे फिल्म
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat) इत्र व्यवसायी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज के ठिकानों पर आयकर विभाग (Income Tax Raid at Kanpur and Kannauj) के पड़े छापों पर  'रेड-2' नाम से फिल्म बनाएंगे. उन्होंने यह घोषणा उत्तर प्रदेश में पहली बार आयोजित 'काशी फिल्म महोत्सव' में एक पैनल चर्चा के दौरान की. 

'पैसा दीवारों से भी निकल सकता है'

बता दें कि पाठक ने पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत फिल्म 'रेड' का निर्माण किया था. उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने दिखाया कि पैसा दीवारों से भी निकल सकता है जबकि हाल में कानपुर और कन्नौज में आयकर के छापे में वास्तव में दीवारों से रुपये निकलने की घटना सामने आई. उन्होंने कहा कि दीवारों से पैसे निकलने का सीन उनकी फिल्म रेड 2 में भी दिखाया जाएगा.

इत्र व्यापारी पीयूष जैन पर होगी आधारित

गौरतलब है कि हाल ही में आयकर, केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड द्वारा की गई छापेमारी में कानपुर के इत्र व्यापारी पीयूष जैन के घर से लगभग 257 करोड़ रुपये नकद, 25 किलो सोना और 250 किलो चांदी बरामद की गई थी. इसी घटना को लेकर कुमार ने फिल्म बनाने की बात कही है.

'हजारों लोगों को मिलेंगे रोजगार के अवसर'

वहीं पैनल चर्चा के दौरान अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के विकास के लिए प्रदेश सरकार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) की पहल से प्रदेश के विभिन्न शहरों में रहने वाले कलाकारों को मंच मिलेगा. दुनिया भर के कलाकारों को संगीत और नृत्य में महारत के साथ-साथ अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने का भी मौका मिलेगा. इसके साथ ही फिल्म उद्योग से जुड़ने वाले हजारों लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement