Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देश में बढ़ रही कोरोना की आफत, अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हुए कोविड पॉजिटिव

Coronavirus के बढ़ते मामले लोगों के लिए मुसीबत बन रहे हैं और अब इसकी जद में देश के रक्षा मंत्री भी आ गए हैं.

देश में बढ़ रही कोरोना की आफत, अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हुए कोविड पॉजिटिव

Defense Minister Rajnath Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच बड़ी खबर यह है कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टरों की एक टीम उनकी जांच कर रही है. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. डॉक्टरों का कहना है कि रक्षा मंत्री में हल्के लक्षण देखे गए हैं जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन किया है.

इस मामले में रक्षा मंत्रालय ने भी बयान जारी किया है और बताया है कि डॉक्टर्स ने राजनाथ सिंह को आराम करने की सलाही दी है. मंत्रालय ने कहा कि राजनाथ आज दिल्ली में भारतीय वायुसेना के कमांडरों के सम्मेलन में शामिल होने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण अब वह इस सम्मेलन में शामिल नहीं हो पाएंगे. 

जम्मू कश्मीर में हाईवे पर भीषण हादसा, अचानक आग का गोला बना सेना का ट्रक, 4 जवान शहीद

गौरतलब है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कनाडा की रक्षा मंत्री अनीता आनंद से टेलीफोन पर बातचीत की और दोनों देशों की रक्षा साझेदारी पर चर्चा की थी. उन्होंने अपनी इस बातचीत की जानकारी ट्वीट कर दी थी. इसके अलावा आज राजनाथ सिंह को भारतीय वायुसेना की कमांडर कॉन्फ्रेंस में जाना था, लेकिन अब यह प्रोग्राम उन्होंनें रद्द कर दिया है.

Atiq Ahmed की हत्या वाली जगह फिर चली गोलियां, जमीन पर गिरे दो लोग? जानें SIT ने ऐसा क्यों किया

बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस के करीब 12591 नए केस सामने आए हैं. इस दौरान 29 लोगों की मौत भी हुई है. बता दें कि इस दौरान एक्टिव केसों की संख्या 65 हजार के पार चली गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement