Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राम रहीम की लंबाई 1 इंच बढ़ी! असली-नकली की पहचान पर हाईकोर्ट ने कही ये बात

चंडीगढ़ हाईकोर्ट दायर याचिका में डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों ने कहा कि गुरमीत राम रहीम की लंबाई एक इंच बढ़ गई है. उन्होंने सरकार से जांच कराने की मांग की.

राम रहीम की लंबाई 1 इंच बढ़ी! असली-नकली की पहचान पर हाईकोर्ट ने कही ये बात

Ram Rahim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रोहतक की सुनारिया जेल से पैरोल पर बाहर आए गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) असली हैं या नकली, इसको लेकर चंडीगढ़ हाईकोर्ट में एक याचिक दायर की गई थी. इस याचिका पर सोमवार (आज) को सुनवाई हुई. डेरे के समर्थकों ने शक जताया कि उत्तर प्रदेश के बागपत में आश्रम में पहुंचा राम रहीम नकली है. जिसका हाव-भाव उनके असली राम रहीम जैसा नहीं है. समर्थकों ने इस मामले की जांच सरकार से कराने की मांग की.

हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए याचिकाकर्ता को कड़ी फटकार लगाई. कोर्ट ने कहा कि लगता है आप लोगों ने कोरोना महामारी के दौरान कोई फिक्शन फिल्म देखी है, इसलिए ऐसी बेतुकी याचिका डाली है. जज ने कहा कि कीमत के साथ याचिका खारिज करूंगा.

ये भी पढ़ें- लोन दिलाने के नाम पर करते थे ठगी, 2 दिन में अकाउंट से उड़ाए 75 लाख, फिर खरीदे बिटकॉइन

एक इंच बढ़ गई राम रहीम की लंबाई!
डेरे के समर्थकों के वकील ने कहा कि राम रहीम वीडियो में बोल रहे हैं कि उनकी एक इंच लंबाई बढ़ गई है. 50 साल की उम्र के बाद हाइट कैसे बढ़ सकती है. इसपर जज ने कहा कि लंबाई बढ़ी है या नहीं, इससे क्या फर्क पड़ता है. कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया.

ये भी पढ़ें- IndiGo और Air India में नौकरी दिलाने के बहाने ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

एक महीने की पेरोल पर बाहर
बता दें कि गुरमीत राम रहीम हरियाणा सरकार द्वारा दी गई एक महीने की पैरोल पर बाहर है. वह वर्तमान में 2002 में अपने प्रबंधक की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है. 2017 में दो महिलाओं के बलात्कार के लिए भी उसे दोषी ठहराया गया था. वह 2017 से रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है. पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश में उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement