Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: चोरों ने निकाला अजब तरीका, चोरी का झुमका निगल जाती थी महिला

रायबरेली पुलिस के पास एक ऐसी महिला की शिकायत आई है जो सोना चोरी करते ही उसे निगल जाती है.

UP: चोरों ने निकाला अजब तरीका, चोरी का झुमका निगल जाती थी महिला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां चोरी की एक ऐसी वारदात सामने आई जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. इतना ही नहीं, अगर मामले का सबूत ना मिले तो हर किसी के लिए घटना की सच्चाई पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाए. 

दरअसल रायबरेली पुलिस (Raebareli Police) के पास एक ऐसी महिला की शिकायत आई है जो सोना चोरी करते ही उसे निगल जाती है. मामले का खुलासा तब हुआ जब शहर की ही एक ज्वेलरी शॉप पर लगे सीसीटीवी में सोना निगलती चोरनी की वीडियो कैद हो गई.

घटना भदोखर थाना इलाके के मुंशीगंज बाजार की है. यहां रहने वाले रावेंद्र कुमार सोने का व्यापार करते हैं. रायबरेली में ही कुमार की ज्वेलरी शॉप है. हाल ही में वे किसी काम के चलते बाहर गए हुए थे. इस दौरान दुकान पर उनकी उनका बेटा बैठा था तभी दो महिलाएं और एक पुरुष दुकान के अंदर आते हैं. रावेंद्र कुमार के बेटे ने कस्टमर समझकर तीनों का स्वागत किया. तीनों सोने की ज्वेलरी देखने लगे.

वहीं जब शॉपकीपर उन्हें आभूषण दिखाने लगा तो उनमें से एक महिला ने नजर बचाकर झुमका निगल लिया. महिला की यह हरकत दुकानदार तो नहीं देख सका लेकिन सीसीटीवी में कैद हो गई. 

इधर घटना को अंजाम देने के बाद चोरनी अपने साथियों के साथ बिना कुछ खरीदारी किए ही वापस चली गई. इसके बाद दुकान के मालिक रावेंद्र कुमार वापस आए तो बेटे ने उन ग्राहकों के बारे में पूरी बात बताई. रावेंद्र कुमार को पूरा घटनाक्रम सुनकर कुछ शक हुआ तो उन्होंने आभूषणों का मिलान किया. उनमें एक झुमका कम था. इसके बाद कुमार ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने शुरू किया तब जाकर महिला की हरकत सबके सामने आई. 

जानकारी देते हुए रावेंद्र कुमार ने बताया कि चोरी हुए झुमके की कीमत 25 हजार है. वहीं मामला संज्ञान में आते ही मुंशीगंज पुलिस सोना निगलने वाली चोरनियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement