Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atique Ahmed Son: उमेश हत्याकांड के बाद दिल्ली में छिपा था अतीक का बेटा, पुलिस के पहुंचने से पहले अंडरग्राउंड हो गया था असद

Atique Ahmed का बेटा असद अहमद उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही फरार है और उसके खिलाफ पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा है.

Atique Ahmed Son: उमेश हत्याकांड के बाद दिल्ली में छिपा था अतीक का बेटा, पुलिस के पहुंचने से पहले अंडरग्राउंड हो गया था असद

atiq ahmed son asad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में शामिल गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यूपी पुलिस फरार असद की तलाश में जुटी हुई है लेकिन बड़ी खबर यह है कि उमेश हत्याकांड के बाद असद दिल्ली चला गया था.  यूपी पुलिस को उसके दिल्ली में होने के सुराग मिले थे लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक असद वहां से निकल गया था. असद इस समय अंडरग्राउंड है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. 

जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद के बेटे असद को पकड़ने के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है. उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक के बेटे असद समेत उसके खास गुर्गे अरमान, गुलाम गुड्डू साबिर सभी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों का एनकाउंटर भी किया है. 

यह भी पढ़ें- गुजरात के सरकारी कार्यक्रम में मंच पर बैठे बिलकिस बानो के बलात्कारी, बढ़ा विवाद 

यूपी पुलिस की 28 टीमें एक्टिव

जानकारी के मुताबिक अतीक के बेटे असद अहमद समेत उमेश पाल हत्याकांड के सभी आरोपियों की तलाश में जुटी यूपी पुलिस ने इनामी राशि ढाई लाख से बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दी है. यूपी पुलिस की करीब 28 टीमें अतीक के बेटे और गुर्गे की तलाश में है. 

भाग कर गया था नेपाल

बता दें कि उमेश की हत्या के बाद ये आरोपी नेपाल भाग गए थे लेकिन वहां से यूपी पुलिस ने नेपाल में शरण देने वाले आरोपी कय्यूम को पकड़ लिया था. पुलिस ने इस मामले में उसका साथ देने वाले कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस मामले की मास्टरमाइंड मानी जा रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी फरार है जिस पर यूपी पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया है. 

यह भी पढ़ें- सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज की राजनीति में एंट्री, जानिए बीजेपी में कौनसा काम करेंगी 

कल कोर्ट में अतीक की पेशी

बता दें कि राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल को पहले अतीक ने किडनैप भी किया था जिसके बाद कोर्ट ने उमेश ने कोर्ट में अतीक के खिलाफ गवाही भी दी थी. इसके बाद उमेश पाल की हत्या कर दी गई है. उमेश पाल के इस किडनैपिंग केस में कल 28 जनवरी को  प्रयागराज कोर्ट में फैसला सुनाया जाना है. इसके लिए अतीक को साबरमती से और उसके भाई को  बरेली जेल से प्रयागराज के नैनी जेल में शिफ्ट किया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement