Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gyanvapi Case की सुनवाई कर रहे जज रवि कुमार दिवाकर का हुआ ट्रांसफर, दी गई थी जान से मारने की धमकी

Justice Ravi Kumar Diwakar: वाराणसी कोर्ट के जज रवि कुमार दिवाकर का ट्रांसफर करके अब उन्हें बरेली जिले की अदालत में भेज दिया गया है.

Gyanvapi Case की सुनवाई कर रहे जज रवि कुमार दिवाकर का हुआ ट्रांसफर, दी गई थी जान से मारने की धमकी

रवि कुमार दिवाकर का हुआ ट्रांसफर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ज्ञानवापी केस (Gyanvapi Case) की सुनवाई कर रहे वाराणसी की सिविल अदालत के जज रवि कुमार दिवाकर (Ravi Kumar Diwarkar) का ट्रांसफर कर दिया गया है. अब वह बरेली जिले की अदालत में काम करेंगे. इससे पहले रवि कुमार दिवाकर को जान से मारन की धमकी भी दी गई थी. धमकी मिलने के बाद वाराणसी प्रशासन ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी. उनके घर पर भी सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था.

वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर के कमीशन और वजुखाने को सील करने का आदेश देने वाले सिविल जज रवि कुमार दिवाकर को अब वाराणसी से ट्रांसफर करके बरेली भेज दिया गया है. रवि कुमार दिवाकर ने धमकी भरे पत्र मिलने पर गृह सचिव से शिकायत करके कार्रवाई की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी पर मुस्लिम पक्ष ने दीं अपनी दलीलें, अगली सुनवाई 4 जुलाई को

सुनवाई के दौरान ही दबाव में था परिवार
इससे पहले ज्ञानवापी मस्जिद के अंदर वीडियोग्राफी की अनुमति देने के दौरान जज रवि कुमार दिवाकर ने अपने फैसले में कहा था कि उनका परिवार उनकी सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित था क्योंकि एक सामान्य नागरिक मामले को एक असाधारण मुद्दे में बदल दिया गया. उन्होंने अपने फैसले में लिखा, 'डर का माहौल बनाया गया है. ऐसा डर कि मेरा परिवार खुद की और मेरी सुरक्षा के लिए चिंतित था.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement