Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sharks ने Amitabh Bachchan को दिया 100 करोड़ के बिजनेस का ऑफर, बिग बी ने मांग लिए इतने करोड़ रुपये

KBC 14 में Amitabh Bachchan ने Sharks के सामने एक नया बिजनेस आइडिया रखा. बिग बी को भी शार्क वालों ने 100 करोड़ के बिजनेस का ऑफर दे दिया.

Latest News
Sharks ने Amitabh Bachchan को दिया 100 करोड़ के बिजनेस का ऑफर, बिग बी ने मांग लिए इतने करोड़ रुपये

KBC 14

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनी टीवी का फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) अपने आखिरी सफर पर पहुंच गया है. शो का ये अखिरी हफ्ता काफी खास रहा है. इस दौरान शार्क टैंक इंडिया (Shark Tanks India season 2) के दूसरे सीजन के जज भी शो में पहुंचे. आने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शार्क टैंक इंडिया 2 के जजों का स्वागत करत नजर आएंगे. इस दौरान सबसे खास ये रहा जब बिग बी ने इन जजों के सामने अपने नए बिजनेस का आइडिया रखा जिसे सुन शार्क के जज ने उन्हें 100 करोड़ रुपये की डील दे डाली.

केबीसी 14 के आखिरी हफ्ते के इस खास एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने शार्क टैंक इंडिया 2 के जज नमिता थापर, पीयूष बंसल, अमन गुप्ता, विनीता सिंह, अनुपम मित्तल, अमित जैन का स्वागत किया. इसी दौरान बिग बी उनके आगे एक आइडिया पिच करते हैं जिसपर जज उन्हें तगड़ा ऑफर देते हैं. 

बिग बी शो में एक टिश्यू का बॉक्स लेकर आते हैं और अपना बिजनेस आइडिया जज के सामने रखते हैं. वो कहते हैं, 'मैं एबी टिश्यू (AB Tissue) के नाम से टिश्यू बॉक्स बेचना चाहता हूं. वे ऐसा कई महिलाओं के लिए भी करना चाहते हैं. एक राउंड का ट्रायल हो चुका है और क्या जजेस इसमें पैसा इन्वेस्ट करना चाहेंगे.'

इस पर शादी डॉट कॉम के अनुपम मित्तल कहते हैं, 'अगर यह टिश्यू बॉक्स आपके नाम पर बिकेगा तो मैं 100 करोड़ रुपये देने को तैयार हूं.' इसपर अमिताभ बच्चन भी बोलते हैं,  'क्या आप मुझे इन्वेस्टमेंट का 25 परसेंट साइनिंग अमाउंट के तौर पर देंगे.'

ये भी पढ़ें- KBC 14: डाक टिकट से जुड़े 1 करोड़ के सवाल पर गेम छोड़ गईं कंटेस्टेंट, आपको पता है जवाब?

क्या है AB Tissue

दरअसल अमिताभ बच्चन के पिच के पीछे कारण यह था कि जब से उन्होंने सीजन 14 की मेजबानी शुरू की थी, तब से कई कंटेस्टेंट, खास तौर से महिलाएं उनके सामने इमोशनल हो जाती हैं. इसपर शिष्टाचार के तौर पर बिग बी उनके लिए टिश्यू निकालकर उनके आंसू पोंछते थे और उसे अपनी जेब में रख लेते थे. बिग बी ने भी ऐसा करना जारी रखने की कसम खाई और बोले थे कि भले ही वह अपनी होस्टिंग की नौकरी खो देते हैं पर बाद में टिशू सेल्समैन के रूप में काम कर सकते हैं. इसी कारण से बिग बी ने इस विचार को शार्क के सामने रखा और उसे 'एबी टिश्यू' नाम दिया.

बिग बी ने लिखा इमोशनल नोट 

हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने शो के लिए एक गुडबाय नोट लिखा. उन्होंने बताया कि यह उनके लिए और कौन बनेगा करोड़पति 14 की पूरी टीम के लिए कितना मुश्किल है. क्रू और कास्ट को जल्द ही रूटीन की कमी महसूस होने लगती है लेकिन उम्मीद है, हम सब फिर से एक साथ होंगे.. जल्द ही.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement