Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये कैसी शराबबंदी? Bihar में जीप का हुआ एक्सीडेंट तो शराब लूटने की मच गई होड़

बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी अवैध शराब का धंधा फूल-फल रहा है. पुलिस लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ एक्शन ले ही है.

ये कैसी शराबबंदी? Bihar में जीप का हुआ एक्सीडेंट तो शराब लूटने की मच गई होड़

शराबबंदी के बाद भी मची लूट.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) में एक दुर्घटनाग्रस्त जीप से शराब (Liquor) लूटने के मामले में 8 लोग सलाखों को पीछे पहुंच गए. गिरफ्तार लोगों पर आरोप है कि उन्होंने एक दुर्घटनाग्रस्त जीप से शराब की बोतलें लूटी हैं. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें भीड़ शराब की बोतलें लूटती दिख रही है. यह घटना 21 दिसंबर की है.

गोपालगंज के उचगांव इलाके में बदरजीमी गांव के पास यह हादसा हुआ था. एक तेज आती जीप ने साइकिल में ठोकर मार दी थी. इस हादसे में जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई थी. जैसे ही गाड़ी रुकी, वहां मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. जब उन्होंने देखा कि गाड़ी में शराब लदी हुई है बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. थोड़ी देर के अंदर ही गाड़ी से ग्रामीण शराब लूटकर फरार हो गए.

शराब लूटने की यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस केस के सिलसिले में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि मुख्य तस्कर और कारोबारियों की पहचान कर ली गई है. शराब लूट मामले में फरार दूसरे ग्रामीणों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. एसपी ने कहा है कि शराब की कुल 30 बोतलें भी जब्त की गई हैं.

पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ शराब तस्कर बोलेरो गाड़ी से शराब निकाल रहे हैं. इसी सूचना के बाद पुलिस भगवान चंवर इलाके में पहुंची तभी तस्कर शराब से भरी जीप लेकर भागने लगे. इसी दौरान एक्सीडेंट हो गया. बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी लागू है. पुलिस आए दिन अवैध शराब माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ करती   है. अवैध शराब से लदी गाड़ियां सीज की जाती हैं. ऐसे में लगातार शराब के बढ़ रहे कारोबार को लेकर विपक्ष नीतीश सरकार पर सवाल उठाता रहा है. 

(बिहार से मदेश तिवारी की रिपोर्ट)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement