Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Sri Lanka Series: बदल गया वेन्यू, जानें कहां खेलेंगे कोहली 100वां टेस्ट 

श्रीलंका के साथ होने वाली आगामी सीरीज के लिए बीसीसीआई ने नया शेड्यूल जारी किया है. इस सीरीज में ही विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे. 

India Vs Sri Lanka Series: बदल गया वेन्यू, जानें कहां खेलेंगे कोहली 100वां टेस्ट 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और भारत के बीच आगामी टी-20 और टेस्ट मैचों के लिए बीसीसीआई ने नया शेड्यूल जारी किया है. अब पहले टी-20 सीरीज होगी और फिर टेस्ट मैच. 2 टेस्ट मैच ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2021-23 का एक हिस्सा हैं. बता दें कि यह सीरीज भी भारत में ही होनी है. इस सीरीज में विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेल सकते हैं. 

टेस्ट वेन्यू बदला गया 
पिछले शेड्यूल के अनुसार, पहला टेस्ट बेंगलुरु में होना था. अब यह मैच 4 से 8 मार्च तक मोहाली में होगा. सीरीज का दूसरा मैच 12 से 16 मार्च तक बेंगलुरु में खेला जाएगा. वेन्यू में बदलाव की वजह अभी स्पष्ट नहीं है.  नए शेड्यूल के अनुसार, टी-20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को लखनऊ, दूसरा 26 और तीसरा 27 फरवरी को धर्मशाला में खेला जाएगा.

कोहली मोहाली में खेल सकते हैं 100वां मैच
विराट कोहली ने अब तक 99 टेस्ट मैच खेले हैं. आखिरी टेस्ट उन्होंने साउथ अफ्रीका में खेला था. पीठ दर्द की वजह से वह सीरीज में एक टेस्ट नहीं खेले थे. अब कोहली अपना 100वां टेस्ट अब भारत में ही खेलेंगे. भारत में उनका 100वां टेस्ट खेलना फैंस के लिए जरूर बेहद यादगार पल होगा. 

पढ़ें: Wasim Jaffer कभी दूसरा तेंदुलकर कहा गया, कोच बनने पर बवाल, उतार-चढ़ाव भरा रहा करियर

फैंस को कोहली के 100वें टेस्ट में धमाके की उम्मीद
पिछले कुछ समय से विराट कोहली का बल्ला खामोश चल रहा है लेकिन उनके फैंस को अब भी उनसे काफी उम्मीदें हैं. कोहली से फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि 100वें टेस्ट में वह शतक लगाकर 2 साल से ज्यादा के सूखे को खत्म कर सकते हैं. 

पढ़ें: IND vs WI: T20 सीरीज से पहले तीसरा झटका, Washington Sundar बाहर, इस खिलाड़ी की 6 महीने बाद एंट्री 


हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement