Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trending Lipstick Shades: ट्रेंड में हैं लिपस्टिक के ये 4 शेड्स, कूल और परफेक्ट लुक चाहिए तो जरूर करें ट्राई 

Best Lipstick Shades: कूल और परफेक्ट लुक के लिए आपको इन 4 ट्रेंडिंग लिपस्टिक शेड्स को जरूर ट्राई करना चाहिए. आजकल ये शेड्स महिलाओं को काफी पसंद आ रहे हैं...

Trending Lipstick Shades: ट्रेंड में हैं लिपस्टिक के ये 4 शेड्स, कूल और परफेक्ट लुक चाहिए तो जरूर करें ट्राई 

Best Lipstick Shades

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः किसी भी परफेक्ट लिपस्टिक शेड के बिना कोई भी मेकअप अधुरा होता है, वो फिर चाहे पार्टी लुक हो, ब्राइडल लुक हो या फिर रेगुलर लुक. लिपस्टिक लगाने से न केवल आपके होंठ खूबसूरत दिखाई देते हैं, बल्कि इसकी वजह से आपका ओवरऑल लुक भी और ज्यादा ब्यूटीफुल हो (Trending Lipstick Shades) जाता है. लेकिन कई बार ये समझ नहीं आता की कौन सा शेड हमारे लिए परफेक्ट होगा. अगर आप इनमें से एक हैं और लिपस्टिक लगाने की शौकिन है, लेकिन समझ नहीं पाती (Best Lipstick Shades) हैं कि कौन सा लिपस्टिक लगाएं. तो ऐसे में आप यहां बताए गए लिपस्टिक शेड को ट्राई कर सकती हैं...

रेड शेड लिपस्टिक (Red Shade Lipstick)

अगर आपकी स्किन टोन फेयर है तो आप रेड शेड लिपस्टिक ट्राई कर सकती हैं. अपनी लुक को परफेक्ट बनाने के लिए आप ब्लड रेड, टमेटो रेड और बर्गिंडी रेड कलर को ट्राई कर सकती हैं. इसके अलावा इस तरह के शेड डार्क कलर आउटफिट के साथ सबसे अच्छे लगते हैं. साथ ही नाइट पार्टी या फिर आउटिंग के लिए इन कलर को आपको एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए. 

कॉफी ब्राउन लिपस्टिक शेड (Coffee Brown Lipstick Shades)

बहुत कम महिलाएं ही ब्राउन कलर लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं. क्योंकि डार्क टोन के साथ ये कलर बिल्कुल सूट नहीं करता है. लेकिन आप इसके अलग-अलग शेड को ट्राई कर सकती हैं. स्पेशल लुक के लिए कॉफी ब्राउन कलर सबसे अच्छा होता है. इसके अलावा ये न्यूड शेड होता है और इसे आप कभी भी लगा सकती हैं. इसके अलावा अगर आप इस शेड के साथ लाइट कलर के कपड़े पहनेंगी तो आपके होठ और ज्यादा हाइलाइट होंगे. 

पर्पल शेड लिपस्टिक (Purple Shade Lipstick)

इसके अलावा लिपस्टिक के डार्क शेड कई बार होंठो पर अच्छे नहीं लगते हैं. ऐसे में अगर आपको भी ये पसंद नहीं है तो इसके लिए आप पर्पल शेड के अलग-अलग कलर जैसे- मॉव, वॉयलेट, लेवेंडर और पल्म शेड को ट्राई कर सकती हैं.  इस तरह के शेड आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे और इन्हें आप अपने आउटफिट के कलर से मैच करके लगा सकती हैं. 

न्यूड शेड लिपस्टिक (Nude Shade Lipstick)

अगर आप वर्किंग वीमेन हैं या फिर कॉलेज जाती हैं तो आपके लिए बेस्ट शेड है न्यूड कलर. इस तरह के कलर फेयर स्किन टोन की लड़कियों पर ज्यादा अच्छे लगते हैं और इन कलर को आप एथनिक और वेस्टर्न दोनों के साथ वियर कर सकती हैं. 

लिपस्टिक शेड को चूज करते समय इन खास बातों का रखें ध्यान

  • लिपस्टिक को चूज करते समय उनकी क्वालीटी का खास ध्यान रखना जरूरी है.
  • इसके अलावा लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक शेड को ट्राई करें.
  • साथ ही इनका इस्तेमाल करने के बाद इन्हें खुला न छोड़े.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement