Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

February Monthly Horoscope 2023: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लिए कैसा होगा ये महीना, यहां पढ़ें फरवरी मासिक राशिफल

फरवरी का महीना तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए कैसा होगा. चलिए इस माह का मासिक राशिफल ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
February Monthly Horoscope 2023: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लिए कैसा होगा ये महीना, यहां पढ़ें फरवरी मासिक राशिफल

Monthly Horoscope February 2023: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा होगा फरवरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः फरवरी का महीना तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के जातकों के लिए कैसा होगा, किसकी किस्मत चमकेगी और किसे अपने भाग्योदय का इंतजार करना होगा, चलिए फरवरी महीने का मासिक राशिफल (February Horoscope 2023) इन राशियों का जान लें.

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के लिए इस महीने की शुरुआत में करियर के लिए कुछ अच्छे मौके आएंगे. आप नौकरी बदलना चाहते हैं तो इस समय में नौकरी बदल जाएगी. नई नौकरी मिलने से आपका स्वभाव भी बढ़िया होगा. पारिवारिक जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा. लोगों के बीच इगो का टकराव होगा. लव लाइफ के लिए समय बढ़िया रहेगा. रोमांस करने की स्थिति आएगी और इसके लिए दूसरा और तीसरा सप्ताह उत्तम रहेगा. बिजनेस में ज्यादा उतार-चढ़ाव ना आए, इसके लिए सावधानी से डीलिंग करें. सेहत में उतार-चढ़ाव रहेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों को इस महीने की शुरुआत में फिजूल की चिंताएं परेशान करेंगी. इससे सेहत में भी गिरावट आ सकती है. किसी से कर्जा लेने से बचना ही अच्छा होगा. करियर में अच्छा समय होगा. व्यापार में उन्नति होगी लेकिन गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ेगा. जीवन साथी से कहासुनी होने या झगड़ा होने की नौबत आ सकती है. खर्चों में तेजी होने से इनकम कब खत्म होने लगेगी, आपको समझ नहीं आएगा, इसलिए हाथ को रोककर चलें.

धनु राशि (Sagittarius)- इस महीने आप एक कुशल व्यापारी के रूप में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे. आपका व्यापार अच्छी उन्नति करेगा और बिजनेस डीलिंग करने के लिए बहुत मौके आपके हाथ में आएंगे. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. पुरखों की जमीन आपको मिल सकती है. इस समय में मित्रों का रवैया शानदार रहेगा और वह आपकी मदद करते नजर आएंगे. आपकी इनकम में अच्छी बढ़ोतरी होगी जो आपके पूरे परिवार की ग्रोथ लेकर आएगी.

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के लोगों के लिए इस महीने की शुरुआत में कुछ तनाव रहेगा. किसी से कहासुनी या परेशानी भी हो सकती है लेकिन अपने व्यवहार को और अपने दिमाग को ध्यान में रखें तो इन चीजों की वजह आप खुद भी खुश हो सकते हैं इसलिए इनसे बचने की कोशिश करें और सबसे अच्छा बर्ताव करें. ईगो में आकर समस्याओं को बढ़ाने से बचें. खर्चों में तेजी रहेगी लेकिन इनकम भी बढ़िया होगी. परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा. कोई पार्टी हो सकती है. संतान को समस्या होगी. लव लाइफ के लिए समय उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. स्टूडेंट्स को पढ़ाई पर ध्यान देना होगा.

कुंभ राशि (Aquarius)- आपके लिए‌ यह महीना बढ़िया रहेगा. महीने के शुरुआती दो सप्ताहों में खर्च ज्यादा होंगे लेकिन अंतिम दो सप्ताहों में इनकम बढ़ेगी और खर्चों में कमी आएगी जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत अच्छी होगी. किसी के बहकावे में आकर अपना धन खर्च ना करें, नहीं तो उसका वापस लौटना मुश्किल होगा. इनकम ठीक-ठाक रहेगी. आपका कॉन्फिडेंस भी चरम पर होगा. बिजनेस को लेकर थोड़ी सी समस्याएं आ सकती हैं. आपको किसी दोस्त की मदद से फायदा होगा.

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों के लिए यह महीना शुरुआत में अच्छा होगा लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी होती जाएगी जो आपको परेशान करेगी. महीने के शुरुआती दो सप्ताहों में इनकम अच्छी होने से आप खिले खिले नजर आएंगे लेकिन उसके बाद खर्चे बढ़ने से चेहरे पर तनाव साफ दिखाई देगा. करियर के लिए समय अच्छा रहेगा. नौकरी में अच्छी सफलता मिलेगी. व्यापार में भी अच्छी उन्नति होगी. कोई ऑपरेशन कराना पड़ सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement