Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monthly Horoscope January 2023: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि का जानें कैसा रहेगा जनवरी का पूरा महीना

Monthly Horoscope January 2023: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लिए जनवरी का महीना कैसा होगा, चलिए ज्याेतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार से जा

Latest News
Monthly Horoscope January 2023: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि का जानें कैसा रहेगा जनवरी का पूरा महीना

Monthly Horoscope January 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः डीएनए हिंदीः नए साल का पहला महीना यानी जनवरी तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा होगा, चलिए विस्तार से जान लें.

तुला राशि- तुला राशि के जातकों को वाहन बहुत ही सावधानी से चलाना होगा, नहीं तो उन्हें कोई चोट चपेट लग सकती है और यदि उन्होंने किसी को धन उधार दिया था, तो उस धन के वापस आने की संभावना भी बहुत कम है. व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिन पहले से बेहतर रहेगा और आप आज किसी बड़े निवेश को करने के लिए वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं.

मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि का जानें कैसा रहेगा जनवरी का पूरा महीना 

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है. आपको किसी काम के समय पर पूरा ना होने के कारण निराशा होगी और किसी विपरीत परिस्थिति में भी आपको धैर्य रखकर चलना होगा, उस पर नियंत्रण बनाए रखें. यदि आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह चितां समाप्त होगी.

धनु राशि- धनु राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आप अपने शत्रुओं पर अच्छा काम करके भारी पड़ेंगे और वह आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे, लेकिन नौकरी में कार्यरत लोगों के अधिकारी आज उनके कामों से प्रसन्न रहेंगे, आपको किसी गलत व्यक्ति की हां में हां मिलाने से बचना होगा व किसी जोखिम अरे काम में हाथ ना डालें नहीं तो समस्या हो सकती है.

Gemini Yearly Horoscope 2023: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा होगा नया साल, करियर- कारोबार, आर्थिक स्थिति और वैवाहिक जीवन का हाल

मकर राशि- मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन सेहत के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है. आप अपने परिजनों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. अपने प्रिया से आज अपने दिल की बात कह सकते हैं, जिससे आपका प्रेम और गहरा होगा. आपके कुछ रुके हुए काम समय से पूरे होंगे, जिससे आपको प्रसन्नता होगी.

Libra Yearly Horoscope 2023: तुला राशि के लिए कैसा होगा नया साल, जानें करियर, कारोबार , कमाई तक सब कुछ

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन उतम रुप से फलदायक रहने वाला है. व्यापार कर रहे हो आज थोड़ा परेशान रहेगे, क्योंकि उन्हे मन मुताबिक लाभ नहीं मिलेगा, लेकिन फिर भी वह किसी टेंशन को लिए बिना आगे बढ़ेंगे और अपने दैनिक खर्च भी आसानी से निकाल पाएंगे. आपको आज जीवनसाथी का पूरा सहयोग व सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है.

मीन राशि- मीन राशि के जातको के लिए दिन खुशियों भरा रहने वाला है. अविवाहित जातको की अपने साथी से मुलाकात हो सकती है और कार्य क्षेत्र में आज कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे, जिससे अधिकारी भी आपसे प्रसन्न रहेगे, लेकिन आप किसी अजनबी व्यक्ति से अपने मन की बात को शेयर ना करे, नहीं तो वह उसका फायदा उठा सकते हैं. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं से मुक्ति मिलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement