Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guru Uday 2023: देव गुरु बृहस्पति के उदय होते ही चमक जाएगी किस्मत, इन राशि वालों को करियर और कारोबार में मिलेगी सफलता

Guru Uday 2023: देव गुरु बृहस्पति अपनी राशि मीन से मेष में गोचर करने वाले हैं. गुरु मीन से मेष राशि में 12 साल बाद गोचर करेंगे.

Guru Uday 2023: देव गुरु बृहस्पति के उदय होते ही चमक जाएगी किस्मत, इन राशि वालों को करियर और कारोबार में मिलेगी सफलता

Guru Uday 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) के अनुसार ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशि के जातकों का जीवन प्रभावित होता है. इस साल 2023 में अप्रैल महीने में कई सारे ग्रह परिवर्तन (Grah Rashi Parivartan 2023) होने वाले हैं. जिससे कई राशि वालों पर शुभ-अशुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे. इस महीने देव गुरु बृहस्पति अपनी राशि मीन से मेष में गोचर (Grah Rashi Parivartan 2023) करने वाले हैं. गुरु मीन से मेष राशि में 12 साल बाद गोचर करेंगे.

यह गोचर 22 अप्रैल 2023 को होगा. मेष में गोचर के समय गुरु अस्त स्थिति में होंगे. गुरु का उदय (Guru Uday 2023) 27 अप्रैल 2023 को होगा. देव गुरु बृहस्पति का उदय (Guru Uday 2023) कई राशि के जातकों को लिए बहुत ही शुभ होगा. कुंडली में गुरु की मजबूत स्थिति (Guru Uday 2023) हो तो राशि के जातकों को कई लाभ होते हैं. तो चलिए जानते हैं कि 27 अप्रैल को हो रहे गुरु उदय (Guru Uday 2023) से किन राशि वालों को लाभ होने वाला है.

गुरु उदय से इन राशि जातकों पर पडे़गा प्रभाव (Guru Uday 2023 Effects On These Zodiac)
मेष राशि (Mesh Rashi)

बिजनेस में लगे जातकों को लाभ होगा. नौकरी पेशा लोगों को कार्यस्थल पर सीनियर्स की शाबाशी मिल सकती है. आपके कार्य को देखकर आपको प्रमोशन भी मिल सकता है. आपके विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Money Plant Benefits: करोड़पति बना देगा मनी प्लांट का ये छोटा सा उपाय, होगा खूब सारा पैसा ही पैसा

मिथुन राशि (Mithun Rashi)
आपके धन लाभ के योग बन रहे हैं. आपका रूका हुआ धन भी वापस मिल सकता है. प्रमोशन होने से आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. पैतृक संपत्ति से आपको लाभ मिल सकता है.

सिंह राशि (Singh Rashi)
सिंह राशि के जातकों को गुरु के उदय होने से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. आपके लिए इसके अच्छे परिमाण रहेंगे. आपको नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं आपकी सैलरी में दोगुना की बढ़ोतरी हो सकती है.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
गुरु का उदय आपको लिए लाभकारी होगा. कुंभ राशि वालों पर साढ़ेसाती चल रही है ऐसे में गुरु के उदय होने से कुंभ राशि के जातकों के कष्ट कम हो जाएंगे. आपके लिए नई नौकरी और पैसे कमाने के रास्ते खुलेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement