Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2022: आज होगा ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों की खिल उठेगी किस्मत

आज यानी कि 15 मार्च के दिन सूर्य, शनि की राशि कुंभ से निकलकर गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर गए हैं.

Surya Gochar 2022: आज होगा ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों की खिल उठेगी किस्मत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्रहों के राजा सूर्य हर 30 दिन में राशि बदलते हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन हर महीने होने वाली सबसे अहम ज्‍योतिषीय घटना होती है. आज यानी कि 15 मार्च के दिन सूर्य, शनि की राशि कुंभ से निकलकर गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर गए हैं. इस परिवर्तन का असर हर राशि पर होगा. हालांकि इनमें से 4 राशि ऐसी भी हैं जिसपर इसका असर कुछ खास रहने वाला है. आज इन राशि वालों की किस्‍मत चमक जाएगी. आइए जानते हैं कि वे लकी राशियां कौन सी हैं. 

कर्क (Cancer)- सूर्य का मीन राशि में प्रवेश कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ फलदायी है. इसी क्रम में अगले एक महीने का समय उन्‍हें हर काम में सफलता दिलाएगा. अटके हुए काम आसानी से बनने लगेंगे. पदोन्‍नति मिल सकती है. धन लाभ होगा. 

वृषभ (Taurus)- सूर्य का मीन में गोचर वृषभ राशि के जातकों को जमकर लाभ दिलाएगा. उन्‍हें तगड़ा धन लाभ होगा. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट या मोटे पैकेज की नई नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है. आय बढ़ेगी.

ये भी पढ़ें- Holi 2022: इस त्योहार से जुड़ी कई धार्मिक मान्यताएं और कहानियां, शिव और कृष्ण से भी संबंध

धनु (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों को सूर्य का गोचर बहुत शुभ रहेगा. उन्‍हें करियर में तो तरक्‍की मिलेगी ही, साथ ही मन नें भी सुकून और शांति बनी रहेगी. धर्म की ओर रुझान बढ़ेगा. जीवन में खुशियां दस्‍तक देंगी. 

मिथुन (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों को सूर्य का राशि परिवर्तन खूब तरक्‍की दिलाएगा. करियर में बड़ा पद पा सकते हैं. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यापारियों को लाभ हो सकता है. कुल मिलाकर किस्‍मत का पूरा लाभ मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement