Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CWG 2022: कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान स्पीकर गिरने से इवेंट हुआ बाधित, देखें तस्वीरें

Commonwealth Games 2022 के दौरान इंडोर स्टेडियम में स्पीकर गिरने से खेलों को कुछ देर के लिए रोक दिया गया.

CWG 2022: कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान स्पीकर गिरने से इवेंट हुआ बाधित, देखें तस्वीरें

Accident at CWG 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के आयोजन के दौरान आयोजकों से बड़ी गलती हो गई. आज से कुश्ती की प्रतियोगिता शुरू हुई है लेकिन पहले ही दिन बड़ा हादसा होने से टल गया. मैट के ऊपर लगे स्पीकर के गिर जाने की वजह से कुछ देर तक प्रतियोगिता को रोक दिया गया. हालांकि जब स्पीकर गिरा तो मैट पर कोई था नहीं जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. आज के शुरुआती मुकाबलों में बजरंग पुनिया और दीपक पूनिया ने अपने अपने मुकाबले जीतकर क्वार्टरफाइनल में जगह पक्की कर ली थी. जिसके बाद ही ये हादसा हुआ.

Accident during Wrestling at CWG 2022

स्पीकर के छत से गिरने के कारण पहला सत्र शुरू होने के कुछ ही मिनट बाद कुश्ती मुकाबले रोक दिए गए. इसके बाद दर्शकों को हॉल से निकलने के लिए कहा गया. प्रशंसकों और अधिकारियों को सुरक्षा जांच के लिए परिसर खाली करना पड़ा. एक सुरक्षा अधिकारी और एक भारतीय टीम के अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि एक ‘स्पीकर’ हॉल की छत से गिर गया जो देरी का कारण बना. स्थानीय समयानुसार सत्र 11.22 मिनट पर रोका गया और फिर घोषणा की गई थी कि मुकाबले 12.15 मिनट पर शुरू होंगे.

Accident during Wrestling at CWG 2022

एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें पचा चला है कि एक ‘स्पीकर’ गिर गया था और सुरक्षा जांच के लिए हर किसी को हॉल खाली करने के लिए कहा गया.’’ एक भारतीय अधिकारी ने कहा, ‘‘हम ‘वॉर्म-अप’ क्षेत्र में हैं. एक फैन ने कहा, ‘‘हम यहां एक घंटे से ज्यादा समय से इंतजार कर रहे हैं. मुकाबले जल्द शुरू होंगे लेकिन हमें अभी तक सही समय पता नहीं चला है. ’’ सत्र रूकने से पहले नौ मुकाबले हो चुके थे. स्वर्ण पदक के दावेदार बजरंग पुनिया और दीपक पूनिया ने आसानी से अपने वर्ग में जीत दर्ज की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement