Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 1st ODI: 98 पर थे दासुन शनाका फिर भी रोहित शर्मा ने नहीं किया Run Out, भारतीय कप्तान ने जीता दिल

Dasun Shanaka Run out: टीम इंडिया ने गुवाहाटी वनडे जीत लिया है और इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा पहले तूफानी पारी और फिर दरियादिली की वजह से छा गए हैं.

Ind Vs SL 1st ODI: 98 पर थे दासुन शनाका फिर भी रोहित शर्मा ने नहीं किया Run Out, भारतीय कप्तान ने जीता दिल

Dasun Shanaka Run Out Ind Vs SL 1ST odi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका (Ind Vs SL ODI) वनडे सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने जीत लिया है. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी खेल भावना की वजह से भी चर्चा में हैं. दरअसल मैच के दौरान शनाका 98 पर खेल रहे थे और 50वें ओवर में शमी ने उन्हें रन आउट कर दिया था. वह नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर थे और शतक से सिर्फ 2 रन दूर थे.  रोहित ने शमी की अपील को रद्द कर दिया और तय किया कि मांकडिंग की अपील नहीं करेंगे. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है.

रोहित शर्मा की खेल भावना की लोग दे रहे मिसाल 
मांकडिंग के जरिए रन आउट करने को लेकर अक्सर विवाद रहता है. हालांकि रोहित शर्मा ने 98 पर खेल रहे दासुन शनाका के लिए रोहित शर्मा ने बड़ा दिल दिखाया और इस वजह से श्रीलंकाई कप्तान अपना शतक भी पूरा कर पाए. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि शनाका बेहतरीन पारी खेल रहे थे और दबाव में डटे थे. इसलिए हमने रन आउट की अपील वापस लेने का फैसला किया. 

यह भी पढ़ें: श्रीलंका नहीं दे पाया सिराज-उमरान की गेंदों का जवाब, 67 रन से टीम इंडिया ने जीता मैच

ट्विटर पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और मैच खत्म होने के बाद शनाका ने भी भारतीय कप्तान का शुक्रिया अदा किया.

फैंस इसे क्रिकेट की मूल भावना बता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस इसे खेल भावना की मिसाल बता रहे हैं. 

टीम इंडिया ने 67 रनों से जीता मुकाबला 

भारतीय टीम ने 373 रन बनाए थे जवाब में श्रीलंका की टीम पर शुरुआत में ही भारतीय गेंदबाज दबाव बनाने में कामयाब रहे. हालांकि ओपनर पथुम निसांका और फिर कप्तान दासुन शनाका ने मैच को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन हार नहीं टाल पाए. शनाका ने इस मैच में शानदार शतक भी जड़ा लेकिन वह भी अपनी टीम की हार नहीं टाल पाए. हालांकि, 8 विकेट गिरने के बाद ऐसा लग रहा था भारतीय गेंदबाज ऑल आउट करने में कामयाब रहेंगे लेकिन शनाका ने टेलएंडर्स के साथ पारी को आगे बढ़ाने में कामयाब रहे. मेजबान टीम ने भी 300 से ऊपर रन बना लिए. 

यह भी पढ़ें: उमरान मलिक ने रफ्तार से बरपाया कहर, अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ ब्रेट ली के क्लब में हुए शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement