Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: Andre Russell का तूफानी शो, 8 छक्के ठोक मचाई तबाही 

10वें ओवर में दो छक्के जड़कर रसेल ने अपने इरादे जता दिए थे.

Latest News
IPL 2022: Andre Russell का तूफानी शो, 8 छक्के ठोक मचाई तबाही 

andre russell

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने ऐसी तबाही मचाई कि गेंदबाज सन्न रह गए. पंजाब किंग्स के 138 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रसेल ने तूफानी शो दिखाकर दर्शकोंं में रोमांच भर दिया. 51 रनों पर 4 विकेट गिरने के बाद छठे नंबर पर उतरे आंद्रे रसेल ने ताबड़तोड़ अंदाज में 2 चौके और 8 छक्के ठोक 31 गेंदों में नाबाद 70 रन जड़कर अपनी टीम को 15वें ओवर में ही शानदार जीत दिला दी. केकेआर ने यह मुकाबला 6 विकेट से जीत लिया. रसेल ने 225 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन जड़कर क्रिकेटप्रेमियों को खूब एंटरटेन किया. 

Pravin Tambe: जिसकी सक्सेस स्टोरी तेंदुलकर, कुंबले और लक्ष्मण पर भारी पड़ गई! 

ओडियन स्मिथ को धोया 
10वें ओवर में दो छक्के जड़कर रसेल ने अपने इरादे जता दिए. इसके बाद उन्होंने ओडियन स्मिथ को 12वें ओवर में जमकर धोया. पहली गेंद पर 4, दूसरी पर 6 और तीसरी पर 6 जड़कर रसेल ने तबाही मचा दी. पांचवीं गेंद पर एक बार फिर रसेल ने छक्का जड़ दिया. छठी गेंद नो बॉल डाली गई. इसपर रसेल ने एक रन लेकर सेम बिलिंग्स को स्ट्राइक दे दी. बिलिंग्स ने भी छठी गेंद पर छक्का जड़ दिया. इस ओवर से कुल 30 रन आए. रसेल ने 26 गेंदों में शानदार फिफ्टी जमाई. 15वें ओवर में रसेल ने फिर दो छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी. इस मैच में उन्होंने दो गेंदों में एक विकेट भी चटकाया. 

आंद्रे रसेल को आईपीएल 2020 के बाद फ्रेंचाइजी ने अपनी फिटनेस पर काम करने के लिए टेक्सास भेजा. आईपीएल 2021 में रसेल के लिए कठिन समय था लेकिन आईपीएल 2022 में उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर जता दिया कि उन्हें पावर हिटर क्यों कहा जाता है. आरसीबी के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने 18 गेंदों में 25 रन ठोक डाले थे. पिछले दो सीजन में रसेल का बल्ला शांत रहा था. वह पिछले सीजन 10 मैचों में 183 और 2020 में महज 117 रन ही बना पाए थे. 

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, IPL 2022 का रोमांच देखने के लिए बढ़ी Crowd Capacity

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement