Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं फ्रेंचाइजी, दिग्गजों पर मंडराया संकट

चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड और मोइन अली को रिटेन कर सकती है.

Latest News
IPL 2022: इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं फ्रेंचाइजी, दिग्गजों पर मंडराया संकट

dhoni csk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की खोज शुरू हो गई है. रिटेंशन पॉलिसी के अनुसार टीमें चार खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती है. इसमें दो भारतीय और दो विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं. वहीं टीमों को तीन भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी चुनने का भी विकल्प होगा. ऐसे में फ्रेंचाइजी के सामने दिग्गज और युवा खिलाड़ियों के बीच असमंजस की स्थिति बनेगी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड और मोइन अली को रिटेन कर सकती है. अली के मना करने पर सैम कुरेन को रिटेन किया जा सकता है. दिल्ली कैपिटल्स दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिच नॉर्जे के संपर्क में है.

मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को रिटेन की सकती है. वहीं वेस्ट इंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड के साथ सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन पर नजरें रहेंगी. केकेआर की बात करें तो सुनील नरेन, आंद्रे रसेल और वरुण चक्रवर्ती को रिटेन कर सकती है. इसीके साथ फ्रेंचाइजी को शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर में से भी एक खिलाड़ी चुन सकती है.

ये दिग्गज हो सकते हैं बाहर
सीएसके सुरेश रैना को पहली बार रिटेन करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने रविचंद्रन अश्विन और पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर को रिटेन करने में रुचि नहीं दिखाई है. यदि केकेआर नरेन, रसेल, चक्रवर्ती और अय्यर के साथ जाती है, तो पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक, वर्तमान कप्तान इयोन मॉर्गन और नितीश राणा जैसे खिलाड़ियों का पत्ता कटना तय है.

अश्विन अपने यूट्यूब चैनल पर ये खुलासा कर चुके हैं कि अय्यर और उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि ये सीजन धोनी के लिए आखिरी होगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement