Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 GT Vs CSK: चोटिल हार्दिक पंड्या की जगह राशिद खान कप्तान, ऐसी है प्लेइंग 11

आईपीएल में रविवार को हुए मैचों के कप्तान चोटिल होने की वजह से आज नहीं खेल पाए हैं. मयंक अग्रवाल के बाद हार्दिक पंड्या भी चोट के कारण बाहर हैं.

Latest News
IPL 2022 GT Vs CSK: चोटिल हार्दिक पंड्या की जगह राशिद खान कप्तान, ऐसी है प्लेइंग 11

गुजरात की कप्तानी राशिद खान कर रहे हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 29वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. आज के मैच में कप्तानी राशिद खान कर रहे हैं. हार्दिक को पिछले मैच में चोट लग गई थी जिसके बाद वह आज का मैच नहीं खेल रहे हैं. मैच से पहले उनकी महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की तस्वीर भी वायरल हुई थी. 

 

पढ़ें: IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को क्यों 5 मैचों में 3 बार मिली हार? कोच Ricky Ponting ने बताई वजह

हार्दिक के बिना जारी रहेगा अजेय रथ?
गुजरात के लिए आज हार्दिक पांड्या नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह राशिद खान कप्तानी कर रहे हैं. इसके अलावा टीम में सीनियर विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को भी जगह मिली है. गुजरात की टीम अब तक टूर्नामेंट में अजेय रही है. हालांकि, आज टीम कप्तान के बिना उतर रही है तो देखना होगा कि जीत का सिलसिला जारी रहता है या ब्रेक लगता है. 

प्लेइंग 11 इस तरह है
चेन्नई सुपर किंग्स - रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महेश थीक्षाना और मुकेश चौधरी. 

गुजरात टाइटंस - रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान (कप्तान), अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल और मोहम्मद शमी.

पढ़ें: IPL 2022: उमरान मलिक की गेंदबाजी के मुरीद हुए शशि थरूर, बोले- इंग्लैंड ले जाओ... 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement