Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 5 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Police ने बताया कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 अन्य लोगों ने पड़ोसी तेलंगाना में भद्राचलम के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Andhra Pradesh में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 5 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अल्लूरी सीतारामराजू जिले के चिंतूर एजेंसी इलाके में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक बस के पलट जाने से दो बच्चों समेत कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 अन्य लोगों ने पड़ोसी तेलंगाना राज्य में भद्राचलम के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे में मारे गए तीन वयस्क प्रवासी श्रमिक थे, जो ओडिशा से विजयवाड़ा जा रहे थे. हादसे का शिकार हुई बस किसी निजी ट्रेवल एजेंसी की थी.

ये भी पढ़ें- National Herald Case: यंग इंडिया कंपनी कैसे बनी, कहां से आया पैसा? ED ने राहुल गांधी से पूछे ये 10 अहम सवाल

पुलिस कर रही है मामले की जांच
पुलिस के एक अधिकारी ने फोन पर कहा, ‘अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हादसा किस वजह से हुआ और हम जांच कर रहे हैं. घायलों की हालत अब स्थिर है. घायलों में से तीन लोगों का भद्राचलम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi के मुद्दे पर केंद्र पर भड़के अशोक गहलोत, कहा- 'इस सरकार ने मचा रखा है आतंक'

इससे पहले 7 लोगों की हुई थी मौत
ऐसा ही एक हादसा पलनाडु जिले के रेंताचिंताला में करीब 15 दिन पहले हुआ था. यहां एक वैन सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई थी. इस हादसे में सात लोगों की मौत हुई थी. ये लोग तीर्थयात्रा करके श्रीसैलम से लौट रहे थे. इस हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए थे जिन्हे अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement