Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बागी विधायकों की सुरक्षा पर आदित्य ठाकरे का तंज, 'आतंकी कसाब को भी नहीं मिली थी इतनी सिक्योरिटी'

आदित्य ठाकरे ने सीएम एकनाथ शिंदे पर तंज कसते हुए कहा, 'कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी. हमने मुंबई में ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी.

बागी विधायकों की सुरक्षा पर आदित्य ठाकरे का तंज, 'आतंकी कसाब को भी नहीं मिली थी इतनी सिक्योरिटी'

आदित्य ठाकरे 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने रविवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए बागी विधायकों को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने पर सवाल उठाए. शिंदे के समर्थक बागी विधायक रविवार को विशेष बसों के जरिए पास के लग्जरी होटल से विधान भवन परिसर पहुंचे.

आदित्य ठाकरे ने कहा, 'कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी. हमने मुंबई में ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी. आप क्यों डरे हुए हैं? क्या कोई भाग जाएगा? इतना डर क्यों है?” पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अजमल कसाब को 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए हमलों के दौरान जिंदा पकड़ा गया था और पुणे की येरवदा जेल में उसे फांसी दी गई थी.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Killing: अयोध्या में एक युवक की गला रेतकर हत्या, मंदिर के बाहर वारदात को दिया अंजाम

मुंबई के एक होटल ठहरे बागी विधायक
महाराष्ट्र में चार दिन पहले बनी शिवसेना (शिंदे गुट) और भाजपा की गठबंधन सरकार को चार जुलाई को विधानसभा सत्र के दौरान विश्वास मत का सामना करना है. शिंदे को समर्थन देने वाले शिवसेना के बागी विधायक शनिवार शाम गोवा से मुंबई लौट आए. उन्हें दक्षिण मुंबई के एक होटल में रखा गया है, जो विधान भवन के पास स्थित है.

ये भी पढ़ें- UP: उपचुनाव में हार के बाद एक्शन में Akhilesh Yadav, पार्टी नेताओं पर की कार्रवाई

राहुल नार्वेकर बने विधानसभा स्पीकर
बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा का पहला सत्र आज से शुरू हो गया है. विधानसभा के इस दो दिवसीय सत्र के पहले दिन विधानसभा का नया स्पीकर चुनने के लिए वोटिंग हुई. इस वोटिंग में बीजेपी गठबंधन के उम्मीदवार राहुल नार्वेकर को जीत हासिल हुई. इस जीत के साथ ही एकनाथ शिंदे को भी एक और बड़ी जीत मिल गई. उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक पल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement