Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MWC 2023: OnePlus 11 के कॉन्सेप्ट फोन ने जीता सबका दिल, फोन देखकर लोग बोले ऐसा होगा फ्यूचर

आपको बता दें कि OnePlus 11 Concept  स्मार्टफोन को कंपनी ने स्पेशली बार्सिलोना में चल रहे दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल टेक शो में शोकेस किया है.

MWC 2023: OnePlus 11 के कॉन्सेप्ट फोन ने जीता सबका दिल, फोन देखकर लोग बोले ऐसा होगा फ्यूचर

Oneplus 11 Concept

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वनप्लस हमेशा से नए टेक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ अपने फोन की लॉन्चिंग करता रहा है. यही कारण है कि कंपनी ने कुछ सालों में ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. अब कंपनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 (MWC 2023) में एक ऐसा फोन को पेश किया है जो सबके होश उड़ा देगा. यह स्मार्टफोन OnePlus 11 है जिसका कंपनी ने कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया है. यह डिवाइस पीसी की तरह लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी पर काम करेगा और इसके साथ इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस और जबरदस्त विजुअल एक्सपीरियंस भी मिलेगा. 

आपको बता दें कि OnePlus 11 Concept  स्मार्टफोन को कंपनी ने स्पेशली बार्सिलोना में चल रहे दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल टेक शो में शोकेस किया है. जैसा कि नाम से ही पता चलता है यह एक कॉन्सेप्ट मॉडल है तो यह कमर्शियली बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होगा. इस स्मार्टफोन के खासियत की बात की जाए तो इसमें रियर पर LED के इस्तेमाल से PC जैसे एस्थेटिक्स दिए गए हैं. इसमें एडवांस लिक्विड कूलिंग टेक भी दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः सनरूफ वाली Mahindra Scorpio हुई पानी पानी, अगर आपके पास भी है ऐसी कार तो गलती से भी न करें ये काम, देखें VIDEO

लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी रखेगा फोन को ठंड

अभी की अगर बात की जाए तो स्मार्टफोन में मौजूद हार्डवेयर की सबसे बड़े परेशानी यह है कि फोन पर लंबे समय तक गेम खेलने पर यह काफी गर्म हो जाता है. ऐसे में लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी इसे ठंडा रखने का काम करती है. कंपनी का दावा है कि इससे कम से कम 2.1℃ तक टेम्परेचर को कम किया जा सकेगा और गेमप्ले के दौरान फ्रेम रेट को 3-4 fps तक बेहतर किया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें: 60 साल बाद नए अवतार में पेश हुआ Nokia, जानें कंपनी ने क्यूं किया ये बड़ा बदलाव

अन्य खास फीचर्स से लैस है OnePlus 11 Concept फोन

OnePlus 11 Concept के दूसरे स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह दिखने में  Oneplus 11 के जैसा ही है और इसमें 6.7 इंच की OLED स्क्रीन दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 प्रोसेसर और अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. हालांकि, यह कॉन्सेप्ट फोन लुक के मामले में ज्यादा प्रीमियम लगता है. इसके रियर पर Icy Blue पाइपलाइन दी गई है जो पूरे फोन के रियर पर दिखाई देती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement