Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Smartphone Under 10,000: दस हजार से कम में मिलेगा Xiaomi का ये जबरदस्त स्मार्टफोन

बजट रेंज में Xiaomi ने धमाल मचा रखा है और यदि आप 10 हजार रुपये से कम की कीमत में बेहतरीन फोन की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है.

Smartphone Under 10,000: दस हजार से कम में मिलेगा Xiaomi का ये जबरदस्त स्मार्टफोन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऐसे यूजर्स जो स्मार्टफोन पहली बार यूज करते हैं तो उन्हें एक सस्ते फोन की आवश्यकता होती है. वहीं ऐसे में यदि आप एक बेहतरीन फोन की तलाश कर रहे हैं तो Redmi का यह फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है क्योंकि इसकी कीमत 10 हजार रूपये से कम है. यह फोन Redmi 9 Activ है.

Redmi 9 Activ के फीचर्स की बात करें तो यह फोन Android पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है. इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. इसके साथ ही डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है. 

हाईस्पीड इंटरनेट की कितनी कीमत लेगा Airtel, जानिए कब होगी 5G की लॉन्चिंग

क्या है फोन के जबरदस्त फीचर्स 

प्रोसेसर के लिहाज से यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. वहीं इसमें 6 जीबी तक रैम दी गई है और 128 जीबी तक स्टोरेज दी गई है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें f/2.2 लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है. वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

फोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें एक इन्फ्रारेड (आईआर) ब्लास्टर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं Redmi 9 Activ में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो एक बार चार्ज करने पर 35 घंटे तक का टॉकटाइम देती है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है जो कि इस रेंज में एक प्रीमियम फीचर माना जाता है. 

Vi ने यूजर्स को 5G Network के लिए भेजा मैसेज, लॉन्चिंग को लेकर आई बड़ी खुशखबरी 

Redmi 9 Activ की कीमत 

वहीं Redmi 9 Activ की कीमत की बात करें तो इस फोन को 10,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. यह फोन दो और वेरिएंट में आता है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement