Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TCL Tab 10 5G: 8000mah की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ TCL का ये जबरदस्त 5G टैबलेट, जानिए क्या हैं इसके खास फीचर्स

TCL ने एक ऐसा टैबलेट लॉन्च किया है जो कि 5G कनेक्टिविटी के साथ ही पावरफुल बैटरी से लैस है. इसमें मीडियाटेक का प्रोसेसर लगा है.

TCL Tab 10 5G: 8000mah की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ TCL का ये जबरदस्त 5G टैबलेट, जानिए क्या हैं इसके खास फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गैजेट्स की आज की दुनिया में तेजी से लोग मोबाइल पर शिफ्ट कर चुके हैं. वहीं जब से वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) का चलन बढ़ा है, तब से एक बार फिर बड़ी स्क्रीन की आवश्यकता आन पड़ी है और लोग लैपटाप को कैरी करने से कतराते हैं. ऐसे में लोगों के लिए टैबलेट एक अहम गैजेट्स साबित हुआ है. इस बीच दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी TCL ने एक ऐसा टैबलेट लॉन्च किया है जो कि बेहतरीन फीचर्स के साथ ही 5G सिम के सपोर्ट के साथ आता है. इस टैबलेट का नाम TCL Tab 10 है.

खास बात यह है कि TCL ने कम कीमत में एक फीचर पैक्ड टैबलेट को लॉन्च किया है. कंपनी का नया TCL Tab 10 एक 5G कनेक्टिविटी वाला डिवाइस है जिसमें बड़ी बैटरी और फुल एचडी डिस्प्ले भी दिया गया है. वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Kompanio 800T प्रोसेसर दिया गया है. 

Twitter ने संसदीय समिति में दिया बड़ा बयान, डाटा सुरक्षा नीति पर भी दी सफाई

क्या हैं अहम फीचर्स 

इसके अलावा रैम स्टोरेज की बात करें तो इस टैबलेट में 4GB रैम दी गई है और 32 जीबी स्टोरेज भी मिलती है. सिक्योरिटी कि लिए इसमें फेस आइडेंटिफिकेशन भी दिया गया है. यह एंड्रॉयड 12 के साथ आता है.TCL Tab 10 5G awesome 5G tablet TCL launched with 8000mah battery know what special features

टैबलेट में डिस्प्ले हमेशा ही अहम होता है और इसका डिस्प्ले NXTVISION द्वारा तैयार किया गया है. टैबलेट में दोनों तरफ कैमरा भी दिए गए हैं. इसका रियर कैमरा 8MP का है और फ्रंट कैमरा 5MP का दिया गया है.

दस हजार से कम में मिलेगा Xiaomi का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स 

TCL Tab 10 5G  की क्या होगी कीमत 

TCL Tab 10 T-Mobile नेटवर्क पर खरीद के लिए उपलब्ध है. इसकी कीमत करीब 300 डॉलर (लगभग 24 हजार रुपये) है. ऐसे में यह एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है और स्टूडेंट्स से लेकर ऑफिशियल काम के लिए भी यह बेहतरीन गैजेट्स साबित हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement