Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar News: शादी में हुई देरी तो घर छोड़कर भागे दूल्हा-दुल्हन, पुलिस ने पकड़ कर मंदिर में कराई शादी

पुलिस ने लड़का और लड़की को पानापुर इलाके से ढूंढ निकाला. पुलिस की पूछताछ के बाद इनके घर से भागने के मामले का खुलासा हुआ है.

Bihar News: शादी में हुई देरी तो घर छोड़कर भागे दूल्हा-दुल्हन, पुलिस ने पकड़ कर मंदिर में कराई शादी

प्रतिकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार से एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. बिहार के सारण जिले में एक दूल्हा-दुल्हन शादी से पहले ही एक साथ घर से भाग गए. रिश्ता तय होने के बावजूद दोनों के घर से भागने की खबर को सुनने के बाद हर कोई सोच में पड़ गया है. इन दोनों की सगाई भी हो चुकी थी और दोनों की शागी की तारीख भी तय थी. ये दोनों 8 नवंबर को घर से भाग गए थे जिसके बाद घर वालों ने इनकी तलाश शुरु कर दी. लड़की वालों ने अपनी बेटी के घर से भागने की शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने इन दोनों को शुक्रवार, 2 दिसंबर को पानापुर इलाके से ढूंढ निकाला. पुलिस की पूछताछ के बाद इनके घर से भागने के मामले का खुलासा हुआ है.

इन दोनों युवक बोलबम और युवती संध्या की छेका की रस्म इसी साल मई के महीने में हुई थी. दोनों की शादी की तारीख मई 2023 में तय की गई थी. शादी तय होने के बाद दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात करते थे. फोन पर बातचीत के जरिए दोनों नजदीक आने लगे. लड़के ने बताया कि शादी की तारीख बहुत बाद की थी जिस वजह से दोनों की शादी में देरी हो रही थी. जब लड़के से शादी का इंतजार नहीं हुआ तो वह अपनी मंगेतर को लेकर भाग गया. पानापुर थाने के इंस्पेक्टर विकास कुमार ने मामले में दखल देते हुए इन दोनों की शादी करा दी. आस-पास के इलाके में इन दोनों की शादी की खूब चर्चा हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Ludo Game: लूडो में पति के पैसे हारने पर महिला ने खुद को लगाया दांव पर, मकान मालिक के साथ खेल रही थी जुआ

थाने के इंस्पेक्टर ने पहले इनके परिजनों को बुलाया जिसके बाद पानापुर बाजार के राम जानकी मंदिर में दोनों की शादी कराई गई. शादी के दौरान इनके परिजनों के साथ-साथ कई पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे. बता दें, लड़का दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर का है, जबकि लड़की पानापुर थाना क्षेत्र के रामपुर रूद्र की निवासी है. शादी के बाद लड़का और लड़की लड़के के घर अकबरपुर चले गए है. 

यह भी पढ़ें- Viral News: सीरिया में मिला 1600 साल पुराना मंदिर, रोमन देवी-देवताओं के मिले चिन्ह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement