Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hemant Soren Brother: अंडरगार्मेंट्स खरीदने रांची से दिल्ली आते हैं बसंत सोरेन? रिपोर्टर के गंभीर सवाल पर दिया ऐसा जवाब

बसंत सोरेन दुमका से झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक हैं. फिलहाल वह अपने अटपटे बयान की वजह से खूब ट्रोल हो रहे हैं.

Hemant Soren Brother: अंडरगार्मेंट्स खरीदने रांची से दिल्ली आते हैं बसंत सोरेन? रिपोर्टर के गंभीर सवाल पर दिया ऐसा जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुमका से झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक बंसत सोरेन का एक वीडियो इंटरने पर बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो में बसंत सोरेन ने एक ऐसा बयान दिया कि राजनीतिक जगत में तो इस पर बयानबाजी हो ही रही है. जनता भी सुनकर हैरान है कि आखिर इस तरह के जिम्मेदार पदों पर बैठकर लोग ऐसी बातें कैसे कर सकते हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह प्रदेश में हलचल थी और इस दौरान आप भी दिल्ली चले गए थे तो उन्होंने कहा, मेरे अंडरगार्मेंट्स खत्म हो गए थे इसलिए मैं उन्हें खरीदने के लिए दिल्ली चला गया था.

बसंत के इस बयान पर बीजेपी ने वार किया. बीजेपी विधायक भानु प्रताप शाही ने ट्वीट किया, जब दुमका की आदिवासी बेटी और बहन की हत्या होती है तो वहां के विधायक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्यारे भाई बसंत सोरेन उन परिवारों से मिलने की बजाए दिल्ली में अंडर गारमेंट्स खरीदने में मशगूल थे.

यह भी पढ़ें: Oh God! सास ने बंद किया टीवी, गुस्से में बहू ने काट खाई उसकी तीन उंगलियां

बसंत सोरेन झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के भाई और झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो शिबू सोरेन के छोटे बेटे हैं. उनके विधानसभा क्षेत्र दुमका में पिछले दो दिनों में दो अलग-अलग वारदातों में दो लड़कियों की हत्या से पूरे राज्य में बवाल मचा हुआ है. इन घटनाओं के बाद बसंत पहली बार दुमका पहुंचे और लड़कियों के परिजनों से मुलाकात की. बसंत सोरेन ने पेट्रोल से जलाकर युवती की हत्या मामले में पीड़िता की बड़ी बहन को नौकरी दिलाने का भरोसा दिया. आदिवासी युवती की हत्या कर उसे फांसी से लटका देने के मामले में उन्होंने परिजनों को दस लाख रुपये का मुआवजा दिया. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: सांड के अटैक से बचने के लिए गाड़ी की छत पर चढ़ा, यूं फेल हुई बचने की तरकीब

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement