Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पानी के अंदर से मगरमच्छ को घसीट लाई लड़की, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या है...

Latest News
पानी के अंदर से मगरमच्छ को घसीट लाई लड़की, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (फोटो सोर्स - स्क्रीनग्रैब). 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आप किसी नदी और तालाब में अगर मगरमच्छ देखते हैं तो क्या होगा? शायद यही होगा कि आप बिना समय ख़राब किए वहां से उल्टा पैर भागेंगे. आपको भी अच्छी तरीके से पता है कि अगर आप मगरमच्छ करीब चले गए तो अपनी ज़िंदगी से हाथ धो बैठेंगे लेकिन एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है तो चलिए हम आपको बताते हैं... 

सोशल मीडिया पर आपने तामाम साहसी लोगों के वीडियो देखे होंगे. कुछ ऐसे भी लोगों को देखा होगा, जो खतरनाक जानवर से भी नहीं डरते. कई बार आपने सांप के साथ खेलते हुए लोगों का वीडियो देखा होगा तो कभी शेर के साथ मजाक करते लोगों का वीडियो आपके सामने आया होगा. सोशल मीडिया पर आए दिन इस तरह के कारनामे दिखाते लोग दिख जाते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: वंदे भारत एक्सप्रेस में मिला बासी खाना, भड़क गए पैसेंजर, वीडियो हुआ वायरल तो क्या बोला रेलवे

लड़की ने मगरमच्छ के साथ किया ऐसा काम 

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अकेले ही मगरमच्छों से भरे तालाब में घुस जाती है. वह उन मगरमच्छों में से एक मगरमच्छ को पकड़ लेती है और उसके मुंह में रस्सी बांध देती है फिर उस मगरमच्छ को घसीटकर बाहर ले आती है. वीडियो में यह भी देखा गया कि लड़की के आसपास कई लोग खड़े हैं, जो लड़की को ऐसा करते हुए देखकर हैरान हैं. 

ये भी पढ़ें: Swiggy से मंगाया चिकन, अंदर निकला मेटल पीस, शिकायत की तो कंपनी ने कर दिया ऐसा काम

 

वायरल वीडियो पर आए ऐसे रिएक्शन 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naturehd22 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को हजारों लोग पसंद कर चुके हैं. किसी यूजर ने कमेंट किया कि लड़की तो बहुत हिम्मती है तो वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि लड़की उस मगरमच्छ को खींचकर बाहर ले आई और दूसरे मगरमच्छ बस उसे देखते ही रह गए. मगरमच्छों में इंसानों वाले गुण कब से आने लगे?  कुछ यूजर्स ने कहा कि कोई इस तरह का पागलपन कैसे कर सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement