Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monkey Video: बच्चे के गले में अटका खाना, रुकने लगी थी सांसें, मां ने यूं बचाई जान

बंदर मां को यूं परेशान देख आपको भी अपने बच्चे या मां की याद आ जाएगी. आखिर रिश्ता और अहसास तो वही होते हैं.

Monkey Video: बच्चे के गले में अटका खाना, रुकने लगी थी सांसें, मां ने यूं बचाई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मां अपने बच्चे के लिए क्या कुछ नहीं करती. बात इंसानों की हो या जानवरों की मां तो मां ही होती है. जब बच्चा मुसीबत में तो हल निकालने के लिए मां एड़ी चोटी का जोर लगा देती है. बस कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे बंदरिया ने अपने बच्चो को मौत के मुंह से निकाला. दरअसल बच्चे के गले में खाने की कोई चीज अटक गई थी. न तो वह उसे निगल ही पा रहा था और न उगल पा रहा था इस वजह से उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी. बच्चे को तकलीफ में देख मां परेशान हो गई.

यह भी पढ़ें: Video: बारिश में बदहाल हुआ स्कूल, क्लास में छाता लेकर बैठने को मजबूर बच्चे

बंदरिया ने तुरंत बच्चे को पकड़ा और उसे उछालते हुए उसके गले के नजदीक प्रेशर दिया. इस ट्रिक की वजह से बच्चे को मदद मिली और उसके गले में अटका हुआ खाना बाहर निकलने लगा. मां थोड़ी देर तक ऐसा करती रही तब कहीं जाकर बच्चे की सांस में सांस आई. कुल मिलाकर समझ लीजिए कि मां ने अपने बच्चे को दूसरी जिंदगी दी. वीडियो देखकर लोग बंदरिया की सूझबूझ की बहुत तारीफ कर रहे हैं. सलोनी नाम की एक यूजर ने लिखा, जानवर हमसे सालों पहले से यह करते आ रहे हैं. बेशक कई मामलों में वे ज्यादा संवेदनशील और समझदार हैं.

 

यह भी पढ़ें: Viral Video: सांड के गुस्से का शिकार हुआ लड़का, सीन देखकर रह जाएंगे हैरान 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement