Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान की लड़की, हिंदुस्तान का लड़का, पढ़ें क्या है दोनों का Project Milaap से कनेक्शन

Pakistani Girl ने भारतीय लड़के से सगाई कर ली है और अब शादी को लेकर लड़की की बहन ने ट्वीट में एक प्रोजेक्ट का जिक्र किया है.

पाकिस्तान की लड़की, हिंदुस्तान का लड़का, पढ़ें क्या है दोनों का Project Milaap से कनेक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही कंटीले तारों की नियंत्रण रेखा हो लेकिन दोनों ही देशों के लोगों में कई समानताएं हैं. आए दिन दोनों देशों के लोगों की लव स्टोरी भी सामने आती रही है और इसी कड़ी में एक पाकिस्तानी लड़की की लव स्टोरी सामने आई है. उस लड़की को भारतीय लड़के से इस कदर प्यार हुआ है कि उसने हाल ही में लड़के से सगाई की. अब उसकी बहन प्रोजेक्ट मिलाप के तहत भारत पाक सीमा यानी वाघा बॉर्डर पर शादी करना चाहती है. लड़की की बहन ने इस मामले में एक ट्वीट भी किया है. 

दरअसस, पाकिस्तानी लड़की  ने भारतीय लड़के से सगाई कर ली है और अब उन्हें शादी का इंतजार है. इस बात की जानकारी लड़की की बहन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उसका बहन का नाम मिशल है उसकने अपने ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा कि उनकी बहन ने भारत के लड़के से सगाई की है. इस ट्वीट में एक केक की फोटो भी है केक पर प्रोजेक्ट मिलाप लिखा है. 

'झूमे जो पठान' पर मैम ने दिखाया जोरदार डांस, नाचते देख स्टूडेंट्स भी रह गए दंग, देखें धमाकेदार वीडियो

मिशेल ने ट्वीट में यह भी लिखा कि वह इस इश्यू पर और कोई डिस्कशन करना नहीं चाहती हैं. मिशल ने कई ट्वीट शेयर किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने यह भी दावा किया कि वह इस बात की कोशिश कर रही हैं दोनों की शादी वाघा बॉर्डर पर हो. मिशाल ने बताया है कि वह इस शादी के लिए कई लोगों को मनाने की कोशिश कर रही है.

हिंदी फिल्मों जैसी कहानी, कोठे पर आने वाले लड़के को कॉलगर्ल से हुआ प्यार, फिर उठाया ऐसा कदम

गौरतलब है कि साल 2004 में शाहरुख खान और सुष्मिता सेन की एक फिल्म आई थी.जिसका नाम 'मैं हूं ना' था. इस फिल्म में ही भारत और पाकिस्‍तान के रिश्‍तों को दिखाने के लिए 'प्रोजेक्‍ट मिलाप' दिखाया गया था. कुछ उसी तर्ज पर पाकिस्तानी लड़की की बहन मिशल का कहना है कि वह भी वाघा बॉर्डर पर अपनी बहन की हिंदुस्तानी लड़के से शादी प्रोजेक्ट मिलाप को पूरा करना चाहती है. 

बाइक पर आगे बैठाई लड़की, जमकर किया स्टंट, वायरल हुआ हरदोई का ये रोमांस, देखें VIDEO

बता दें कि लड़की के इस ट्वीट को साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा 264 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है और साढ़े चार हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट को लाइक कर मजेदार कमेंट भी किए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement