Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: ऑफिस में रहना है तो मुस्कुराते रहें... नहीं तो लगेगा जुर्माना, यहां कर्मचारियों के लिए जारी हुआ आदेश

Viral News: फिलिपीन्स के मेयर एरिस्टोटल अगूरी स्थानीय सरकार के स्तर पर सेवाओं में सुधार करना चाहते हैं. उनका कहना है कि जब लोग अपने काम के लिए दफ्तरों में आएं तो उन्हें खुशनुमा माहौल मिलना चाहिए.

Viral: ऑफिस में रहना है तो मुस्कुराते रहें... नहीं तो लगेगा �जुर्माना, यहां कर्मचारियों के लिए जारी हुआ आदेश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर देश-विदेश से जुड़ी तमाम तरह की खबरें वायरल होती रहती हैं. इस दौरान कुछ ऐसी खबरें भी सामने आती हैं जिनपर यकीन करना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाए. अब इन दिनों ऐसा है एक मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. मामला इतना अजीब है कि इसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, एक दफ्तर में वहां काम कर रहे कर्मचारियों को हमेशा मुस्कुराते रहने का आदेश दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि अगर कर्मचारी इस आदेश का पालन नहीं करेंगे तो उनपर जुर्माना लगाया जाएगा. मामला फिलिपीन्स का है. यहां के एक मेयर ने सरकारी कर्मचारियों के लिए Smile Policy जारी की है. इस पॉलिसी के तहत सभी सरकारी कर्मचारियों को दफ्तर में मुस्कुराते हुए काम करना होगा. ऐसा नहीं करने पर उनकी 6 महीने की सैलरी काटी जा सकती है. साथ ही उन्हें किसी भी वक्त सस्पेंड भी किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- Lalit Modi ने 11 साल पहले दिया था Sushmita Sen को ये स्पेशल गिफ्ट, सालों पुराना ट्वीट वायरल

लोंगो को मिलना चाहिए खुशनुमा माहौल 
New Straits Times की रिपोर्ट के अनुसार, फिलिपीन्स के मेयर एरिस्टोटल अगूरी स्थानीय सरकार के स्तर पर सेवाओं में सुधार करना चाहते हैं. उनका कहना है कि जब लोग अपने काम के लिए दफ्तरों में आएं तो उन्हें खुशनुमा माहौल मिलना चाहिए. मेयर ने कहा, 'कुछ लोग दूर-दराज के गांवों से घंटा भर चलकर टाउन हॉल पहुंचते हैं. ऐसे में उन्हें सेवाएं देने वालों को मुस्कुराते हुए उनका स्वागत करना चाहिए. ताकि कम से कम उन्हें यहां किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े.' 

मेयर ने आगे कहा कि उन्होंने स्थानीय स्तर पर मिल रही शिकायतों को देखते हुए यह फैसला लिया है और अब वह सरकारी कर्मचारियों के रवैए में बदलाव चाहते हैं.  

यह भी पढ़ें- शिकार को चबाता क्यों नहीं है मगरमच्छ, बिना चबाए कैसे पचता है खाना?  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement