Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नियों ने पति को रेस्टोरेंट में ले जाकर किया ऐसा मजाक, खुद भी हो गई कनफ्यूज कि कौन किसका पति है!

Viral वीडियो की शुरुआत में आप एक कपल को रेस्टोरेंट में आते हुए देखेंगे. इसमें से महिला ने हरे रंग की ड्रेस तो उसके पति ने एक ब्लेक एंड व्हाइट कलर की पोलो टीशर्ट पहन रखी होती है. कपल आकर टेबल पर बैठ जाता है. थोड़ी देर बाद वहां एक और कपल आता है. आप देखेंगे कि इस कपल में से भी पति ने ठीक वैसी ही ब्लेक एंड व्हाइट कलर की पोलो टीशर्ट पहन रखी थी.

पत्नियों ने पति को रेस्टोरेंट में ले जाकर किया ऐसा मजाक, खुद भी हो गई कनफ्यूज कि कौन किसका पति है!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आपने अपनी लाइफ में एक से बढ़कर एक फनी वीडियो देखे होंगे लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप अब तक के सारे किस्से भूल जाएंगे और खुद को जोर-जोर से ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे कुछ महिलाएं मिलकर अपने पति के साथ एक ऐसा प्रैंक कर देती हैं कि पति तो क्या पूरी दुनिया देखती रह जाती है. 

वायरल वीडियो किसी रेस्टोरेंट का है जिसमें महिलाओं का एक ग्रुप पार्टी करने के लिए आया होता है. वहीं, इस दौरान महिलाओं के पति भी उनके साथ होते हैं. वीडियो की शुरुआत में आप एक कपल को रेस्टोरेंट में आते हुए देखेंगे. इसमें से महिला ने हरे रंग की ड्रेस तो उसके पति ने एक ब्लेक एंड व्हाइट कलर की पोलो टीशर्ट पहन रखी होती है. कपल आकर टेबल पर बैठ जाता है. थोड़ी देर बाद वहां एक और कपल आता है. आप देखेंगे कि इस कपल में से भी पति ने ठीक वैसी ही ब्लेक एंड व्हाइट कलर की पोलो टीशर्ट पहन रखी थी. ऐसे ही एक-एक कर रेस्टोरेंट में कपल आते जाते हैं और इनमें से सभी महिलाओं के पति एक जैसी ब्लेक एंड व्हाइट कलर की पोलो टीशर्ट पहन रहे होते हैं.

यह भी पढ़ें- Monkey Video: बच्चे के गले में अटका खाना, रुकने लगी थी सांसें, मां ने यूं बचाई जान

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जब सारे पति एक दूरसे को एक जैसी शर्ट में देखते हैं तो उन्हें भी हैरानी होती है और वे अपनी हंसी को रोक नहीं पाते. वायरल वीडियो @eliistender10 नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है जिसे देख लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं. वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अबतक इसे 13M से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 490 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो देखने के बाद आपको भी हंसी तो जरूर आई होगी. हैं ना? 

यह भी पढ़ें: Viral Video: सांड के गुस्से का शिकार हुआ लड़का, सीन देखकर रह जाएंगे हैरान 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement